InternationalSports

पत्नी को अपने सामने ही अफ्रीकी संग संबंध बनाने को मजबूर करता था ये फेमस क्रिकेटर

इस्लामाबाद। पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और नेता इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान की ऑटोबायोग्राफी आने से पहले ही बवाल मच गया है। उनकी ऑटोबायोग्राफी की कुछ ऐसी बातें लीक हो गईं हैं जिसको जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल रेहम ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी वसीम अकरम की सेक्स लाइफ को लेकर अपने ऑटोबायोग्राफी में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रेहम कि ये किताब के कुछ हिस्से ऑनलाइन लीक हो गए हैं। इसी रिपोर्ट में बताया गया है कि रेहम ने किताब में कहा है कि अपने सेक्स से जुड़ी कल्पनाओं को पूरा करने के लिए वसीम अकरम ने अपनी पूर्व दिवंगत पत्नी को अपने सामने ही एक अफ्रीकी व्यक्ति से सेक्स करने को मजबूर किया।

लीक हुए हिस्से में ये बात किताब की पेज संख्या 402 से 572 के बीच छपी है। रेहम ने इमरान खान पर भी कई आरोप लगाए हैं। रेहम ने इमरान खान पर समलैंगिक होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके संबंध तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (पीटीआई) के सदस्यों से हैं। बता दें कि रेहम खान की शादी जनवरी 2015 में इमरान खान से हुई थे और अक्टूबर 2015 में दोनों का तलाक हो गया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH