InternationalSports

शाहिद अफरीदी ने शेयर की बेटी की तस्वीर, पीछे दिखा कुछ ऐसा जिससे दुनिया हुई हैरान

कराची। पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के शानदार खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने साल 1997 से अपने इंटरनेशनल करियर का डेब्यू किया। उनकी 37 गेंदों पर खेली गई शतकीय पारी को भला कौन भूल सकता है। अफरीदी ने पाकिस्तान के लिए 8 हजार से ज्यादा रन बनाने के साथ ही 395 विकेट हासिल किए हैं।

शाहिद अफरीदी के विकेट लेने के बाद जश्न मनाने के तरीका अपने आप में ही अलग ही है। शाहिद अफरीदी के विकेट लेने के बाद मानने जाने वाले इसी जश्न को अब उनकी खुद की बेटी के द्वारा किया गया है। जिसकी फोटोज़ उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। हालांकि इन फोटोज में ऐसा कुछ दिख रहा है जिसपर आपको यकीन नहीं होगा।

तस्वीरें शेयर करते हुए शाहिद अफरीदी ने लिखा, “प्रियजनों के साथ समय बिताना बहुत अच्छा होता है। मेरे विकेट लेने के जश्न की नकल मेरी बेटी के द्वारा किया जाना दुनिया का सबसे अच्छा अहसास है और हां जानवरों की देखभाल करना न भूलें। वे हमारे प्यार और देखभाल के लायक हैं।”

एक तस्वीर शाहिद अफरीदी हिरण के एक बच्चे को बॉटल से दूध पिला रहे हैं। दूसरी तस्वीर में उनकी बेटी नजर आ रही हैं लेकिन उनके पीछे बैकग्राउंड में एक शेर नजर आ रहा है। फोटो देखकर लग रहा है कि ये तस्वीर घर की है। ऐसे में ट्विटर पर यूजर्स ने सवाल उठाए कि क्या सच में शाहिद ने कोई शेर घर में पाल रखा है?

शाहिद अफरीदी के इस ट्वीट के बाद जो उस पर जमकर प्रतिक्रिया आ रही हैं। लोग शाहिद से तरह तरह के सवाल पूछ रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH