Entertainment

पहली गर्लफ्रेंड ने तंग आकर कर लिया था सुसाइड, अब इस लड़की से शादी करने जा रहे हैं राहुल राज

मुंबई। दिवंगत ऐक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड ऐक्टर राहुल राज सिंह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड सलोनी शर्मा से शादी करने जा रहे हैं। बता दें कि प्रत्युषा बनर्जी की आत्महत्या मामले में राहुल राज को जेल भी जाना पड़ा था। फिलहाल वह बेल पर जेल से बाहर हैं। राहुल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टेटस डाला है, जिससे साफ लग रहा कि सलोनी कैसे उनकी जिंदगी के हर उतार-चढ़ाव में उनके साथ खड़ी रही हैं। अब वह सलोनी से शादी करने जा रहे हैं।

राहुल ने कहा, यह साल मेरे लिए काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। लेकिन फिर भी मैं कहना चाहता हूं कि आपको जीवन में आए उतार-चढ़ाव आपको और मजबूत बनाते हैं। आज मेरा जन्मदिन है और इस मौके पर मैं हर उस वक्ति को बधाई देना चाहता हूं जिसने मुझे हैप्पी बर्थडे विश या जिन्होंने मुझे विश नहीं किया है। मुझे मेरे बर्थडे पर बधाई देने के लिए थैंक्स सो मच! मैं उम्मीद करता हूं कि आने वाला साल में मैं बहुत सकारात्मकता के साथ लोगों के सामने आउंगा और मैं आशा करता हूं कि यह साल मेरे लिए बहुत सफलता भरा होगा।मैं स्पलेशली मेरी प्रिय सलोनी शमा्र को थैंक्स बोलना चाहता हूं जो जल्द मेरी लाइफ पार्टनर बनने वाली हैं। जब कोई नहीं था तुम मेरे साथ खड़ी रही। आपको हर सप्राइज के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

मुझे जन्म देने के लिए लिए मेरे प्रिय परिवार को धन्यवाद देता हूं ताकि मैं यह दिन सेलिब्रेट कर सकूंं।साथ ही राहुल ने आधी रात विजिट करने के लिए राज और तान्या को धन्यवाद दिया। इतना ही राहुल द्विवेदी को उनकी क्रिएटीविटी के लिए धन्यवाद दिया। साथ ही साथ बबलू और धर्मेन्द्र को डांसिंग के लिए धन्यवाद दिया। राहुल ने अपने जन्मदिन की तस्वीरें कैप्शन के साथ अपने इंस्टाग्राम शेयर की।