EntertainmentTop News

पाकिस्तान में नहीं रिलीज होगी फिल्म Veere Di Wedding, इस वजह से की गई बैन

इस समय फिल्म वीरे दी वेडिंग का प्रमोशन जोर-शोर से चल रहा है। एक जून को यह फिल्म रिलीज होगी। लेकिन रिलीज से पहले ही इस फिल्म को बड़ा झटका लगा है। आपको बता दें कि इस फिल्म को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है।

गर्ल गैंग पर आधारित फिल्म का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। 1 जून यानी शुक्रवार को फिल्म देशभर के दर्शकों के सामने होगी। इसी बीच ‘वीरे दी वेडिंग’ को पड़ोसी देश पाकिस्तान से झटका लगा है। शशांक घोष के निर्देशन में बनी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को पाकिस्तान के केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने ‘अश्लील भाषा’ का हवाला देते हुए बैन कर दिया।

एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक, सेंसर बोर्ड के सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से इस फिल्म को प्रतिबंधित करने का फैसला किया है जबकि फिल्म के वितरकों ने भी पाकिस्तान में इस फिल्म को रिलीज करने संबंधी अपने आवेदन को वापस ले लिया।

‘वीरे दी वेडिंग’ की कहानी चार लड़कियों और उनकी दोस्ती पर आधारित है। फिल्म में पहली बार करीना और सोनम की जोड़ी जमेगी. इसमें स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया और सुमित व्यास अहम रोल निभा रहे हैं।

‘वीरे दी वेडिंग’ के जरिए करीना दो साल बाद कमबैक कर रही हैं। बेटे तैमूर अली खान के जन्म के बाद यह उनकी पहली फिल्म है। फिल्म की कहानी करीना पर बेस्ड हैं, जिनकी शादी अटेंड करने के लिए उनकी तीन दोस्त (सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया) आती है। फिल्म में ‘परमानेंट रूममेट’ फेम सुमित व्यास करीना के लव-इंटरेस्ट के किरदार में हैं।

=>
=>
loading...
Vineet Bajpai
the authorVineet Bajpai
Senior Reporter & Copy Editor