Entertainment

पूर्वोत्तर भारतीय किरदार के बिना ‘पिंक’ अधूरा : सरकार

सरकार

सरकारकोलकाता| शिलांग के संगीतकार एंड्रिया तारियांग ने फिल्म ‘पिंक’ में मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्मनिर्माता शूजित सरकार का कहना है कि एंड्रिया के बिना फिल्म ‘पिंक’ अधूरा है।

उन्होंने कहा कि फिल्म में एंड्रिया को शामिल करने का निर्णय सोच-समझ कर लिया गया। वह फिल्म के माध्यम से पूर्वोतर भारत के लोगों के साथ हो रहे भेदभाव के खिलाफ आवाज उठाना चाहते थे।

सरकार ने रोनी लाहिरी के साथ इस फिल्म का सह-निर्माण किया है। उन्होंने कहा, “रोनी शिलांग से हैं। मैं दिल्ली में ही पला-बढ़ा हूं, लेकिन मेरे बहुत सारे दोस्त पूर्वोत्तर भारत से हैं।”

उन्होंने कहा, “हम फिल्म में तीन महिला किरदारों में एक पूर्वात्तर भारतीय किरदार चाहते थे। इस बारे में मैंने और रोनी ने निर्देशक को सलाह दिया कि पूर्वोत्तर भारतीय किरदार के बिना फिल्म कास्ट अधूरा है। हम फिल्म ‘पिंक’ के माध्यम से भारत और अन्य भागों में पूर्वोत्तर के लोगों केसाथ हो रहे भेदभाव के खिलाफ आवाज उठाना चाहते थे।”

एंड्रिया फिल्म के मुख्य तीन महिला किरदारों में से एक है। अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू और कीर्ति कुलहरि मुख्य भूमिकाओं में हैं।

=>
=>
loading...