IANS News

मुझे अपनी टीम पर गर्व है: सरफराज

लंदन, 27 मई (आईएएनएस)| ऐतिहासिक लॉर्डस मैदान पर इंग्लैंड को नौ विकेट से हराने के बाद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने इसका श्रेय अपनी पूरी टीम को देते हुए कहा कि उन्हें अपनी टीम पर गर्व है। पाकिस्तान ने इंग्लैंड को पहली पारी में 184 रन पर आलआउट कर दिया और फिर अपनी पहली पारी में 363 रन बनाकर 179 रन की बढ़त कर ली। इंग्लैंड की टीम दूसरी पारी में 242 रन ही बना सकी जिसके बाद पाकिस्तान को दूसरी पारी में जीत के लिए 63 रनों का लक्ष्य मिला जो उसने एक विकेट खोकर हासिल कर लिया।

सरफराज ने मैच के बाद कहा, मुझे अपनी टीम पर बहुत गर्व है। मुझे खुशी है कि युवा खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा को दिखाया। टीम गैर अनुभवी थी और इनमें से 12 खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्होंने पहले यहां कभी कोई टेस्ट मैच नहीं खेला था लेकिन हमारे अंदर काफी आत्मविश्वास था।

लॉर्ड्स के मैदान पर पाकिस्तान की यह लगातार दूसरी जीत है। मेहमान टीम ने दो साल पहले भी यहां जीत दर्ज की थी।

कप्तान ने कहा, हमारी गेंदबाजी काफी अच्छी है क्योंकि कोचिंग स्टाफ और गेंदबाजी स्टाफ ने टीम के साथ काफी मेहनत की है। हमने क्षेत्ररक्षण पर भी काफी काम किया है। आयरलैंड के खिलाफ मुकाबला बेहद मुश्किल था और वहां से मिली जीत के बाद खिलाड़ियों के अंदर एक नया आत्मविश्वास आया। बाबर आजम दूसरे मैच के लिए फिट नहीं है।

=>
=>
loading...