Regional

चलती ट्रेन में छात्रा को गलत जगह छूने लगा फौजी, फिर जो हुआ

नई दिल्ली। रेप भारत की ही नहीं बल्कि दुनिया की सबसे गंभीर समस्या है। भारत में रेप की घटनाएं दिन ब दिन बढ़ती चली जा रही है। सुनसान इलाकों में ही नहीं बल्कि सार्वजनिक जगहों पर भी इस तरह की वारदात तेजी से बढ़ने लगी है। ताजा मामला दुरंतो एक्सप्रेस का है, जहां एक फौजी ने ही एक युवती का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की।

जानकारी के मुताबिक 25 मई को पुणे से दिल्ली से जा रही दुरंतो एक्सप्रेस में एक छात्रा ट्रेन में यात्रा कर रही थी। रेल जैसे ही कोटा के पास पहुंची युवती के पास बैठे आर्मी में सूबेदार संजय कुमार ने छात्रा के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ शुरू कर दी है। शुरुआत में लड़की को लगा कि सूबेदार का हाथ गलती से उसे छू गया है लेकिन बाद में सूबेदार ने उस छात्रा को बार-बार छूना शुरु कर दिया।

सहमी छात्रा ने जब बगल की महिला से मदद मांगी तो भी कोई फायदा न हुआ। छात्रा ने जब फौजी की शिकायत पुलिस से करनी चाही तो गार्ड भी कोच से नदारद मिला। इसके बाद पीड़िता ने आरोपी से बचने के लिए खुद को बाथरुम में कैद कर लिया और वहां से अपने परिवार के लोगों को फोन कर घटना की जानकारी दी।

परिजनों ने घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। हालांकि पीड़ित छात्रा तब तक टीटी को घटना की जानकारी दे चुकी थी। इसपर टीटी ने उसे दूसरे कोच में शिफ्ट कर दिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ट्रेन जब सुबह में निजामुद्दीन स्टेशन पहुंची तो पीड़िता ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पीड़िता का बयान दर्ज करने के बाद आरोपी सूबेदार को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH