EntertainmentTop News

पहले अंखियों के तीर चलाकर किया पूरे इंडिया को दीवाना, अब भटक रही काम की तलाश में

जब बात आये आँखों की कातिल अदाओं की तो सब की जुबाँ पर एक ही नाम आता हैं प्रिया का. जी हाँ आज हम बात कर रहे हैं प्रिया की जिसने अपनी एक अदा से इंटरनेट पर सनसनी फैला दी हैं

प्रिया प्रकाश वारियर की पॉपुलैरिटी के बारे में जितना भी कहा जाए, कम होगा. सोशल मीडिया पर आए दिन उनके वीडियो वायरल होते है. प्रिया प्रकाश की पॉपुलैरिटी को देखते हुए ऐसा लगता है कि उनके पास प्रोजेक्ट्स की कमी नहीं होगी. लेकिन ये क्या प्रिया तो खुद को जॉबलेस बता रही हैं. शनिवार को इंटरनेट सनसनी ने अपनी फिल्म ‘ओरू अदार लव’ के को-स्टार रोशन अब्दुल राउफ के साथ तस्वीर साझा करते हुए खुद को बेरोगजार बताया है.

तस्वीर में प्रिया और रोशन क्यूटली पोज कर रहे हैं. प्रिया के हाथों में लाल गुलाब है और तस्वीर का बैकग्राउंड काफी रोमांटिक नजर आ रहा है. इसमें प्रिया येलो और व्हाइट लुक जबकि रोशन रेड टी-शर्ट और डेनिम पहने पोज दे रहे हैं. तस्वीर साझा करते हुए प्रिया लिखती हैं, “जब आप बेरोगजार घूम रहे हो, लेकिन कोई तुम्हारे साथ हमेशा पोज देने और तस्वीर खींचने के लिए तैयार हो.”

खबरें गर्म हैं कि प्रिया जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं. रणवीर सिंह और सारा अली खान की आगामी फिल्म ‘सिम्बा’ से उनका नाम जोड़ा जा चुका है. प्रिया प्रकाश की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग 60 लाख के आंकड़े को पार कर चुकी है.

यहां तक कहा जाता है कि वे प्रमोशनल पोस्ट के लिए आठ लाख रु. तक चार्ज करती हैं. ऐसे में प्रिया ने खुद को बेराजगार क्या बताया है, इसकी जानकारी नहीं.

 

 

खबरों के मुताबिक प्रिया जल्द कर सकती हैं बॉलीवुड डेब्यू. रणवीर सिंह और सारा अली खान की आगामी फिल्म ‘सिम्बा’ से उनका नाम जोड़ा जा चुका है.

 

=>
=>
loading...