Regional

33 साल की टीचर 14 साल के छात्र के साथ बनाती थी शारीरिक संबंध, भेजती थी गंदे वीडियो

लुधियाना। पंजाब के चंडीगढ़ में एक महिला टीचर ने गुरु-शिष्य के पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। यहां 34 साल की महिला टीचर को अपने 14 साल के छात्र के साथ संबंध के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि टीचर जबरन छात्र के साथ संबंध बनती थी। वह रात में छात्र को पोर्न वीडियो भेजती थी और उससे अश्लील चैट भी करती थी। वह छात्र से कहती थी कि अगर उसने ऐसा नहीं किया तो वह उसे फेल कर देगी। छात्र भी फेल हो जाने के डर से किसी से कुछ नहीं कह पाता था।

इस दौरान टीचर ने उसे एक सिम कार्ड और मोबाइल भी दिया था ताकि वह उससे बात करता रहे। छात्र का मोबाइल चेक किया गया तो उसमे टीचर के कई अश्लील मैसेज पड़े थे। बताया जा रहा है कि आरोपी टीचर मार्च महीने से छात्र के साथ गंदी हरकत कर रही थी। पुलिस ने छात्र के माता-पिता की शिकायत के बाद टीचर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धारा 6 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

बच्चे के पेरेट्स के अनुसार, घर के करीब ही रहने वाली टीचर के पास उन्होंने सितंबर 2017 में अपने बच्चे को ट्यूशन पर रखा था। स्कूल में भी वही टीचर उसे पढ़ाती थीं। पहले बेटी भी ट्यूशन जाती थी, लेकिन बाद मे टीचर ने बेटी को यह कहकर पढ़ाने से इन्‍कार कर दिया कि वह पढ़ने में कमजोर है। वह केवल बेटे को ही ट्यूशन पढ़ाएगी। टीचर ने बेटे को एक फोन भी लेकर दिया था।

जब बच्चे के माता-पिता को पता चला तो उन्होंने चाइल्डलाइन से संपर्क किया। उसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज की। इस मामले में टीचर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। गुरूवार को टीचर को चंडीगढ़ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पेश किया गया, उसके बाद उसे जेल भेज दिया गया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH