Entertainment

हिंदू से मुसलमान बनी ये एक्ट्रेस पति के साथ रख रही है रोज़े, फोटोज देख भड़के फैंस

मुंबई। मशहूर टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ की सिमर यानी दीपिका कक्कड़ शोएब इब्राहिम से शादी के बाद मुस्लिम बन चुकी हैं। जब उन्होंने शोएब से शादी की थी तो उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स ने अपने निशाने पर लिया था। दीपिका अब एक बार फिर चर्चा में हैं।

हाल ही में दीपिका की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वह शोएब और उनके परिवार के साथ रोजा इफ्तारी में हिस्सा ले रही हैं। तस्वीरों में वह सफ़ेद कपड़ों में नज़र आ रही हैं जबकि उनके शौहर शोएब उनके बगल में काले कपड़ों में बैठे हैं। दोनों के साथ परिवार के लोग भी मौजूद हैं। दीपिका का यह पहला रमजान है और वह इसके सारे रीति-रिवाज बड़ी ही खुशी से निभा रही हैं।

आपको बता दें कि 22 फरवरी 2018 दीपिका ने शोएब से निकाह किया था। लखनऊ से 100 किलो मीटर दूर मौदाहा में दोनों का निकाह हुआ था। इस शादी का सबसे ज्यादा चर्चित होने का कारण था दीपिका का धर्म परिवर्तन। वह हिंदू से मुस्लिम बन गई थीं और उन्होंने अपना नाम फैजा इब्राहिम भी रख लिया था।

दीपिका और शोएब 2013 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और नच बलिए के स्टेज पर परिवार के सामने उन्होने उन्हें प्रपोज किया था। दोनों की मुलाक़ात ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर हुई थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH