GadgetsTop News

सिर्फ 7499 रुपये में खरीद सकते हैं आईवूमी का ‘फुल व्यू’ डिस्प्ले स्मार्टफोन, जानिए इसकी खूबीयां

चीनी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी आईवूमी ने मंगलवार को 3डी मिरर फिनिश के साथ ‘आई2’ को लांच किया है, जिसकी कीमत 7,499 रुपये रखी गई है।

इस डिवाइस में फुल व्यू डिस्प्ले और फेसियल रिकॉगनिशन जैसे फीचर्स हैं और यह एक्सक्लूसिव रूप से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। यह स्मार्टफोन ड्यूअल एक्टिव 4जी वीओएलटीई कनेक्टिविटी से लैस है।

आईवूमी इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अश्विन भंडारी ने एक बयान में कहा कि आईवूमी ‘आई2’ फेस अनलॉक और 3डी मिरर फिनिश बॉडी के साथ एक डिजाइन प्रेरणा है। हम युवाओं के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करना चाहते हैं और उनकी जरूरतों को पूरा करना चाहते हैं।

कंपनी ने दावा किया है कि 3डी मिरर फिनिश बैक पैनल में ऑप्टिकल कोटिंग की 15 परतें दी गई हैं। इस स्मार्टफोन में 4,000 एमएएच की बैटरी है, जो 2ए फास्ट-चार्ज प्रौद्योगिकी के साथ है और इसमें 5.45 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका एसपैक्ट रेशियो 18:9 है।

इसमें 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल मेमोरी है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस डिवाइस में एमटीके 6739 प्रोसेसर लगा हुआ है। इसका पिछला कैमरा 13 मेगापिक्सल और दो मेगापिक्सल का ड्यूअल कैमरा फ्लैश के साथ है और अगला कैमरा आठ मेगापिक्सल का है।

=>
=>
loading...
Vineet Bajpai
the authorVineet Bajpai
Senior Reporter & Copy Editor