EntertainmentTop News

बॉलीवुड से लेकर ये काम भी करती है ये एक्ट्रेस, समय के साथ बदलता हैं इसका रूप

बॉलीवुड की दुनिया में आने के लिए हर एक एक्टर और एक्ट्रेस हर टाइप के रोल करते हैं. और  हर टाइप का वर्क भी क्योंकि ये दुनिया ही कुछ अलग होती हैं. आज हम बात करने जा रहे हैं एक ऐसे एक्ट्रेस के बारे में जिसे आप लोग बहुत अच्छे से जानते हैं और हर कोई उनकी हर एक अदाओं का दीवाना भी है.

हम बात कर करे हैं बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जिन्हें फैशन आइकन के तौर पर भी जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर वो अपनी तसवीरों की वजह से अक्सर छाईं रहती हैं और उनका कोई भी ड्रेसिंग सेंस हो वो लोगो के लिए फैशन बन जाता है.

 

 

हाल ही में प्रियंका ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और अभिनेत्री मेगन मार्केल की रॉयल वेडिंग में शामिल हुई थीं. वेडिंग में प्रियंका अपने आउटफिट्स के चलते भारतीय और विदेशी मीडिया में छाई रहीं.

उन्होंने इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इसी महीने की शुरुआत में वे कांस फिल्‍म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर नजर आयीं, जहां एक बार फिर वे लोगों का ध्‍यान खींचने में कामयाब रहीं.

लेकिन इस बार प्रियंका अपनी अदाओं से नहीं बल्कि अपनी सहजता और अपने इस नए अंदाज की वजह से लोगो और सोशल मीडिया पर छाई  हुई.  इससे पहले उन्नाव केस में प्रियंका ने मोदी से मिल कर बात की थी. लेकिन इस बार उन्होंने रोहिंग्या शरणार्थियों से खुद मिलने गई और उनकी समस्या को  भी समझा .

सोमवार को यूनिसेफ (UNICEF) की गुडविल एंबेसेडर प्रियंका बांग्लादेश के कॉक्स बाजार में रोहिंग्या शरणार्थियों से मुलाकात करने पहुंची थीं. लेकिन इस दौरान उनका लुक बेहद अलग दिखा.

 


रोहिंग्या शरणार्थियों के बीच पहुंची प्रियंका व्‍हाइट कलर के यूनिसेफ के टीशर्ट और स्‍कार्फ में नजर आयीं. उन्‍होंने वहां रोहिंग्या शरणार्थियों के बच्चों से बात की.

तसवीरों को गौर से देखा जाये तो प्रियंका बच्‍चे के साथ सहजता से बात कर रही हैं और बहुत साधारण दिख रही हैं. प्रियंका की लुक्‍स से साफ है कि वे मौके के अनुसार खुद को ढालना बखूबी जानती हैं.

प्रियंका का जन्म जमशेदपुर में हुआ था। लेकिन वह बरेली को अपना असली घर समझती  है। उनके माता-पिता भारतीय सेना में चिकित्सक थे। 2000 में एक किशोरी के रूप में वह अमेरिका में अपनी चाची के साथ कुछ वर्ष रही।

अमेरिका में वे फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता की दूसरी विजेता रही और मिस इंडिया वर्ल्ड के खिताब के लिए प्रवेश किया जहाँ उन्हे मिस वर्ल्ड का ताज पहनाया गया था। इस सम्मान को प्राप्त करने वाली वह पाँचवीं भारतीय थी।

तो वहीँ बजी राव मस्तानी में जो एक्टिंग  प्रियंका ने की वो लोगो को खूब पसंद आया और उनका लुक भी सभी बहुत पसंद किया.

=>
=>
loading...