IANS News

रोमांटिक नहीं, अब डांस ट्रैक पसंद है : पूजा मिश्रा

नई दिल्ली, 22 मई (आईएएनएस)| अभिनेत्री, मॉडल और बिग बॉस में हिस्सा ले चुकी पूजा मिश्रा को पहले रोमांटिक और सुरीले गाने पंसद थे लेकिन अब अपनी रुचि बदल गई है और उन्हें पार्टी म्यूजिक और डांस ट्रैक में मजा आता है। पूजा ने बताया, एक समय था, जब मैं रोमांटिक और सुरीले गाने पंसद करती थी, मगर मैं अब लव सांग्स नहीं, पार्टी म्यूजिक और डांस ट्रैक करती हूं। डांस ट्रैक आपको जोश और जुनून से भर देते हैं और आपके कदम अपने आप थिरकने लगते हैं।

उन्होंने कहा, जिंगल किसी ट्रेलर या बातचीत के वीडियो से कहीं ज्यादा बेहतर तरीके से लोगों को आपके शो से कनेक्ट करते हैं। अगर आप किसी शो के क्रक्स, सार या निचोड़ को जिंगल के रूप में दर्शकों के सामने पेश करें तो वह लोगों के दिलों पर ज्यादा जल्दी और मजबूती से असर डालेगा। म्यूजिक में वह जादुई ताकत है, जो दिमाग से कहीं ज्यादा दिल पर अपना असर डालता है। संगीत के सुर हम सभी को अच्छे लगते हैं। म्यूजिक सुनकर हम रिलेक्स हो जाते हैं।

पूजा ने कहा, मेरे रिएलिटी शो ‘स्पेयर मी द क्रैब मेंटेलिटी’ में गाया जिंगल ‘हॉटर देन यू सून’ आपके जीवन की थकान मिटा देगा। देखा गया है कि लोग जिंदगी भर अपने काम, अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों और अपनी आर्थिक परेशानियों में फंसे रहते हैं। डांस ट्रैक ‘हॉटर देन यू सून’ अपनी चिंताओं और परेशानियों को यह बताने के लिए है कि तुम जाओ, मैं तुमसे कहीं ज्यादा हॉट हूं।

पूजा ने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म ‘जड़’ का प्रमोशनल वीडियो भी एक डांस ट्रैक ही है। ‘हॉटर देन यू सून’ पूरी जोश जुनून और एनर्जी से भरा हुआ ड्रांसिंग ट्रैक है, जो आप में जोशीले अंदाज में जिंदगी जीने का जज्बा पैदा करेगा। इस डांसिंग ट्रैक के बोल ही किसी को जोश से भरने के लिए काफी हैं।

बोल है : ‘तू आगे बढ़ेगा एक दम, तुझे सब पीछे खींचेंगे दस कदम/ पर तू हिम्मत मत हारना, जब तक है दम में दम। तुझे मंजिलें मिलेंगी, तेरा होगा बड़ा नाम/ स्पेयर मी द क्रैब मेंटेलिटी, जब गाएगा हिंदुस्तान..।’

=>
=>
loading...