Entertainment

आमिर की महाभारत में बॉलीवुड का दबंग बनेगा कृष्ण, कर्ण का किरदार निभाएगा ये एक्टर

मुंबई। कुछ दिनों पहले फिल्म ‘महाभारत’ ने अपनी भारी भरकम बजट की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। फिल्म महाभारत एक बार फिर चर्चा में है। खबर है कि आमिर के इस ड्रीम प्रोजेक्ट में सलमान खान कृष्ण की भूमिका निभा सकते हैं। वहीं आमिर खान कर्ण की भूमिका में नजर आ सकते हैं।

बता दें कि फिल्म को लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक फिल्म में द्रौपदी के रोल के लिए दीपिका पादुकोण और सना शेख के लिए अप्रोच किया गया है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म द्रौपदी के नजरिए से बनाई जा रही है ऐसे में यह रोल फिल्म में काफी अहम माना जा रहा है।

10 नहीं 3 पार्ट में आएगी फिल्म

सूत्रों के अनुसार आमिर इस ड्रीम प्रोजेक्ट को तीन पार्ट में दर्शकों के सामने रखेंगे। पहले यह कहा जा रहा था कि फिल्म को 10 पार्ट में बनाया जाएगा। बता दें कि यह आमिर खान का ड्रीम प्रोजेक्ट है। फिल्म की शूटिंग कब शुरु होगी अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है। फिलहाल खबर है कि इस प्रोजेक्ट पर एक बड़े प्रोडक्शन हाउस ने पैसे लगाने के लिए हामी भर दी है।

गौरतलब है कि आमिर इस समय डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म दीवाली के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में आमिर के अलावा सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH