EntertainmentTop News

जब कैट वॉक करते-करते फैशन रैंप पर ही पुश-अप्स करने लगी, देखें वीडियो

मंदिरा बेदी अपनी फिटनेस को लेकर बहुत सजग रहती हैं और वो अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर एक्सरसाइज और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। लेकिन हालही में उन्होंने जो वीडियो शेयर किया वो आपको हैरान कर देगा।

दरअसल मंदिरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रैंप पर वॉक कर रही हैं और कैट वॉक करते करते अचानक पुश-अप्स लगने लगती हैं। रैंप पर मंदिरा का पुश-अप्स करते हुए ये वीडियो एक फैशन शो इवेंट का है। वीडियो में मंदिरा को जि‍म वियर आउटफिट में कैट वॉक करते हुए देखा जा सकता है। मंदिरा जैसे ही रैंप पर उतरीं दर्शक खूब जोरो-शोरों से उनका स्वागत करते नजर आए। इसके बाद मंदिरा अचानक वापस आईं और रैंप पर कई पुश-अप्स एक्सरसाइज करने लगीं।

इस वीडियो के अलावा फिटनेस फ्रीक मंदिरा बेदी की एक नई तस्वीर भी फिटनेस वर्ल्ड में छाई हुई है। अपनी लेटेस्ट तस्वीर में मंदिरा ‘हैड स्टैंड’ पोज को अंजाम देती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए मंदिरा ने लिखा है कि स्कूल के दिनों के बाद अब जाकर उन्होंने हैड स्टैंड पोश्चर को करने की कोशि‍श की। मंदिरा ने आगे लिखा कि मुझे लगा इसके लिए मुझे दीवार का सहारा लेना पड़ेगा, लेकिन मैं 30 सेकंड तक बिना किसी सहारे के इसे करने में कामयाब रही। मैं हैरान हूं।

=>
=>
loading...
Vineet Bajpai
the authorVineet Bajpai
Senior Reporter & Copy Editor