Sports

IPL-11: मैच छोड़कर इस लड़की को देख रहे थे लोग, जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे

मुंबई। इनदिनों आईपीएल का रोमांच अपने चरम पर है। जिसको देखो वही बस आईपीएल के बारे में ही बात कर रहा है। हो भी क्यों न। इस बार हमें आईपीएल में एक से बढ़कर एक रोमांचक मैच जो देखने को मिले हैं। रविवार को भी एक ऐसा ही मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया। इस मैच में चेन्नई ने पंजाब को पांच विकेट से हरा दिया।

हालांकि मैच के दौरान एक लड़की ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। ये लड़की आकर्षण का इतना केंद्र बन गई कि मैच के दौरान कैमरे ने स्टेडियम में बैठी इस ख़ूबसूरत लड़की का खूब पीछा किया। चौके-छक्के पर उस लड़की के रिऐक्शंस के कई क्लोज़-अप दिखाए गए। सब की चेहरे पर बस एक ही सवाल था कि आख़िर ये लड़की है कौन? सोशल मीडिया पर भी क़यासबाज़ी शुरु हो गई।

आपको बता दें कि ये लड़की कोई और नहीं बल्कि चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार गेंदबाज दीपक चाहर की बहन मालती चाहर है। कल के मैच में मालती चाहर काफी खुश नजर आ रही थी। कैमरा भी बार बार उन्ही को दिखा रहा था।

मालती के दूसरे भाई राहुल चहर भी क्रिकेटर हैं और वह आईपीएल में मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं हालांकि, अभी उन्होंने कोई मैच नहीं खेला है। पिछले आईपीएल में दोनों भाई पुणे सुपरजाइंट्स टीम में थे। राहुल लेग स्पिनर गेंदबाज़ हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH