Regional

जिम ट्रेनर की प्यार में पड़ गई घर की बहु, रची ऐसी साजिश कि..

नई दिल्ली। कहते हैं प्यार किसी को, कभी भी, किसी से भी हो सकता है लेकिन कभी-कभी प्यार के ऐसे मामले भी आते हैं जिनका अंजाम काफी खौफनाक होता है। कुछ ऐसा ही मामला देश की राजधानी दिल्ली से सामने आया है जहां एक महिला ने जिम ट्रेनर के प्यार में पढ़कर अपने ससुराल वालों को रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली।

पुलिस ने बताया कि मीनाक्षी नामक यह शादीशुदा महिला अपने पति, बच्चों और ससुरालीजनों के साथ दिल्ली में रहती है। मीनाक्षी कई साल से एक जिम में जाती थी। उसी जिम के ट्रेनर से मीनाक्षी को प्यार हो गया। दोनों छुप-छुपकर मिलने लगे। इस बीच दोनों के बीच संबंध बन गए।

इस दौरान इस बात का पता महिला के पति और ससुराल वालों को भी चल गया। घर में विवाद हुआ और ससुराल वालों ने मीनाक्षी को समझाने की कोशिश की। लेकिन मीनाक्षी के सिर पर अब्दुल के प्यार का भूत इस कदर सवार था कि उसने अपने पति, बच्चों और सभी ससुराल वालों को मौत के घाट उतारने की खौफनाक साजिश रच डाली।

साजिश के तहत मीनाक्षी ने अपने पति, बच्चों और सास समेत घर के आठ लोगों को बेहोशी की दवा की ओवरडोज दे दी। इसके बाद उसने बेहोशी की हालत में अपनी सास और पति का गला भी काट दिया। उसने इस वारदात को लूट की शक्ल देने की पूरी तैयारी की थी। लिहाजा उसने खुद भी बेहोशी का ड्रामा किया। पुलिस ने तेजी से छानबीन की तो इस खौफनाक साजिश से पर्दा हट गया. जिसके बाद पुलिस ने मीनाक्षी और जिम ट्रेनर अब्दुल को गिरफ्तार कर लिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH