Entertainment

संजय दत्त की बेटी ने कर दिखाया ऐसा कारनामा जिसे करने का बाकी स्टार डॉटर्स शायद ही सोचती होंगी

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त भले ही खुद को ग्लैमर की दुनिया से दूर रखना पसंद करती हैं, लेकिन इसके बावजूद उनकी गिनती इंडस्ट्री की पॉपुलर स्टार डॉटर्स में होती हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। त्रिशला ने हाल ही में अपने फैन्स से उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा अचीवमेंट शेयर किया है।

आमतौर पर ऐसा देखा जाता है कि स्टार्स के बच्चों के बीच डेब्यू की होड़ लगी होती है। इनमें से कुछ 10वीं या 12वीं की पढ़ाई के बाद डेब्यू करते हैं, तो कुछ स्टडीज बीच में ही छोड़ फिल्मों से जुड़ जाते हैं। जहां स्टार के बच्चे अपनी पढ़ाई पूरी करने से पहले ही फिल्मों की ओर रुख कर लेते हैं। वहीं, संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने मास्टर डिग्री हासिल कर ली है। इतना ही नहीं, वह अगले चार सालों तक डॉक्टरेट की पढ़ाई करने जा रही हैं।

न्यूयॉर्क में रह रहीं त्रिशला हॉफ्स्ट्रा यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कनवोकेशन सेरेमनी की तस्वीरें साझा की। इस खास मौके पर त्रिशला के लिए अनोखा केक तैयार किया गया, जिसमें उनके सब्जेक्ट्स का जिक्र हुआ है। इसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

#beautyandbrains ???????????????? pre-graduation dinner ???????? I️ can’t wait for tomorrow…. aaahhhhh!!! #masters #yayyy

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी त्रिशला फिलहाल फैशन इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा रही हैं। 2014 में उन्होंने अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी। वे न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रैजुएशन भी कर चुकी हैं। ऋचा को ब्रेन ट्यूमर था, जिसकी वजह से 10 दिसंबर, 1996 को उनकी मौत हो गई थी। मां की मौत के बाद से ही त्रिशला न्यूयॉर्क में अपनी मौसी एना के साथ रहती हैं।

=>
=>
loading...
Vineet Bajpai
the authorVineet Bajpai
Senior Reporter & Copy Editor