BusinessEntertainment

आपके चहेते बॉलीवुड स्टार्स इन स्मार्टफोन्स का करते हैं इस्तेमाल, ‘इनका’ फोन है सबसे ख़ास

मुंबई। स्मार्टफोन अब लोगों की जरुरत बन गया है। बिना स्मार्टफोन के अब हम एक दिन भी नहीं रह सकते। अपने टीवी पर देखा होगा कि तमाम स्टार्स बड़े-बड़े मोबाइल ब्रांड्स का प्रचार करते हैं लेकिन आपके अंदर ये जानने की उत्सुकता होगी कि आखिर ये स्टार्स कौन से ब्रांड का मोबाइल फोन इस्तेमाल करते हैं। चलिए आज हम आपकी उत्सुकता शांत किए देते हैं और बताते हैं कि आपके फेवरेट स्टार्स कौन सा मोबाइल इस्तेमाल करते हैं।

अमिताभ बच्चन:

महानायक अमिताभ बच्चन की उनके फैन्स के नज़रो में अलग ही रुतबाा है। बिग बी केवल बड़े ब्रांड के मोबाइल सेट उपयोग करते हैं।बच्चन जी एप्पल या ब्लैकबेरी का हैण्डसेट इस्तेमाल करते नज़र आते हैं।

आमिर खान:

आमिर खान काफी सालो से एक वफादार ब्रांड अम्बेडकर के रूप में सैमसंग से जुड़े हुए हैं इसलिए इन्हें सैमसंग के ही अलग-अलग हैण्डसेट का इस्तेमाल करते देखा गया।

प्रियंका चोपड़ा:

प्रियंका नोकिया लूमिया के ब्रांड अम्बेडकर रह चुकी हैं। उन्हें कई बार नोकिया लूमिया और ब्लैकबेरी के साथ देखा गया।वैसे कभी-कभी आईफोन भी इस्तेमाल करती हैं।

रणबीर कपूर:

रणबीर मोबाइल फोन पर ज्यादा खर्च करना नही चाहते हैं। इसलिए यह आईफोन 7 का उपयोग करते हैं।

सलमान खान:

सलमान खान ब्लैक बैरी फोन को ज्यादा पसंद करते है। उन्हें फोन के बारे में तो ज्यादा जानकारी नहीं है फिर भी उन्हें कई बार ब्लैक बैरी डिवाइस के साथ देखा गया है,लेकिन उन्हें कई बार सेल्फी लेते देखा गया है आईफोन के साथ,मतलब की दो मोबाइल फोन यूज करते है।

शाहरुख़ खान:

शाहरुख़ खान ब्लैकबेरी फोन का इस्तेमाल करते कई बार देखे गए है,लेकिन जब से वे नोकिया के साथ जुड़े है उनके ब्रांड एम्बेसेडर के तौर पर तब से वे नोकिया ल्युमिया का उपयोग करते देखे गए है| वही उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान ये कहा था कि ट्वीट के लिए वे आईफोन या आईपेड का यूज करते है।

आलिया भट्ट:

आलिया भट्ट जिओनी मोबाइल की ब्रांड एम्बेसेडर है,लेकिन वो कभ-भी पर्सनल यूज में जिओनी का इस्तेमाल करते नहीं देखी गई।उन्हें हमेशा महंगे आईफोन के साथ ही देखा गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH