Sports

ऋषभ पंत ने धोनी की पत्नी के साथ शेयर की विवादित फोटो, हो सकता है बवाल

मुंबई। दिल्ली डेयरडेविल्स के बल्लेबाज़ ऋषभ पंत को अगर दूसरा सहवाग कहा जाए तो गलत नहीं होगा। ऋषभ पंत ने आईपीएल सीजन 11 में दिल्ली की ओर से खेलते हुए बेहद शानदार प्रदर्शन किया है। इस प्रदर्शन के साथ ही उन्होंने तमाम पिछले रिकार्ड भी ध्वस्त कर दिए हैं।

दिल्ली की टीम भले ही आईपीएल के इस सीजन में प्लेऑफ की होड़ से बाहर हो गई है लेकिन, टीम के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत हर मैच से कोई न कोई उपलब्धि अपने नाम जोड़ते जा रहे हैं। इस सीजन सबसे ज्यादा रन, सबसे ज्यादा सिक्स, सबसे ज्यादा फोर और एक पारी में सबसे ज्यादा स्कोर का रिकार्ड उनके नाम दर्ज है। इधर ऋषभ पंत अपनी एक इंस्टाग्राम फोटो के कारण सुर्ख़ियों में हैं। इस फोटो में वह चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी के साथ हैं।

दरअसल शुक्रवार को दिल्ली डेयरडेविल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए मैच के बाद पंत ने धोनी की पत्नी साक्षी के साथ एक फ़ोटो ली। इस फ़ोटो में पंत और साक्षी धोनी \एक डॉग की एमोजी में दिख रहे हैं। पंत ने यह फ़ोटो मजाक में शेयर की है। हालांकि धोनी और साक्षी इस फ़ोटो को अगर गंभीरता से लेते है तो पंत की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

फिलहाल ऋषभ पंत ने मामले की गंभीरता को समझते हुए इस फ़ोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट कर दिया हैं। हालांकि इसके बाद भी यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH