Top NewsUttar Pradesh

VIDEO: BJP विधायक ने SP को दी धमकी, कहा- तुम लातों के भूत हो, लातों से ही मानते हो

इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक BJP विधायक इलाहाबाद के एसपी को धमकाते हुए नज़र आ रहे हैं। आपके बता दें कि वीडियों में दिख रहे BJP विधायक हर्षवर्धन बाजपेयी हैं जो इलाहाबाद के एसपी को धमका रहे हैं। एसपी का कसूर का बस इतना है कि वह विधायक को पहचान नहीं पाते हैं। इस वीडियो को समाचार एजेंसी ANI ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

वीडियो में बीजेपी विधायक हर्षवर्धन कहते हैं, ”तुम लातों के भूत हो, लातों से ही मानते हो।” बताया जा रहा है कि एसपी कथित तौर पर विधायक को नहीं पहचान पाते हैं और उन्हें उस परिसर में जाने से रोकते हैं, जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बैठक कर रहे होते हैं।

इससे पहले भी राजनेताओं द्वारा पुलिस महकमे के पदाधिकारियों के फटकारने के कई मामले सामने आते रहते हैं। इससे पहले यूपी के ही जालौन से विधायक और योगी सरकार में मंत्री जय कुमार सिंह जैक्की ने सरकारी पदाधिकारी को बेअदबी से फटकार लगाई थी। मंत्री जय कुमार सिंह जैकी ने जालौन के उदोटपुरा जगिर में प्रखंड विकास अधिकारी और सहायक विकास अधिकारी को महज इसलिए डांटा और सबके सामने बजतमीजी की, क्योंकि वे ग्राम स्वराज अभियान के एक हिस्से के रूप में आयोजित ‘चौपाल’ के लिए बुकलेट तैयार कर पाने में नाकाम रहे थे।

=>
=>
loading...
Vineet Bajpai
the authorVineet Bajpai
Senior Reporter & Copy Editor