Sports

धोनी की फैन है ये पाकिस्तानी मॉडल, जब पाकिस्तानियों ने ठुकराया तो माही ने अपनाया

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को शायद है ऐसा कोई होगा जो न जानता हो। अपनी बैटिंग और विकेटकीपिंग से लोगों को दीवाना बना देने वाले एमएस धोनी की फैन फॉलोइंग इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेश में भी है। मौजूदा समय में आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी कर रहे धोनी की एक ऐसी भी फैन है जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। बता दें कि पाकिस्तानी की रहने वाली यह मॉडल खुद को धोनी की सबसे बड़ी फैन बताती है। दोनों से जुड़ा एक पुराना किस्सा अचानक एक बार फिर वायरल हो रहा है।

कैप्टन कूल और माथिरा का यह किस्सा बेहद रोचक है। कहानी थोड़ी पुरानी है लेकिन दिलचस्प है। दरअसल कहानी तब की है जब टीम इंडिया के पाकिस्तान दौरे पर गई थी। पाकिस्तान के जिस होटल मे टीम इंडिया रुकी थी मथिरा भी उसी होटल में रुकी थी। मथिरा को अपने पसंदीदा पाकिस्तानी खिलाड़ियों से मिलने का मौका नहीं मिला। यही नहीं, माथिरा ने खिलाड़ियों के डिनर में भी खूब खलल डाला जिसकी वजह से उन्हें बाहर का रास्ता तक दिखा दिया गया और दोबारा परेशान न करने की चेतावनी भी दी गई।

पूरा वाकया वहां मौजूद धोनी देख रहे थे। उन्होंने आगे बढ़कर मथिरा को ऑटोग्राफ दिया और उन्हें प्रोत्साहित करने की कोशिश भी की। धोनी की इस सादगी की वजह से मथिरा उनकी फैन हो गईं। मथिरा के जेहन में आज भी धोनी की वो सादगी ताजा है।

बता दें कि मौजूदा समय में धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। चेन्नई के 12 मैचों में कुल 16 अंक है। एमएस धोनी ने अब तक आईपीएल 2018 में 12 मैच खेले हैं और तीन अर्धशतकों की मदद से 413 रन बनाए। इस दौरान धोनी का सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 79 रन रहा है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH