BusinessNationalTop Newsऑटोमोबाइल्स

आधे से भी कम कीमत पर स्कूटी की मची है लूट, जल्दी करें लिमिटेड है स्टॉक

गाड़ियों का शौक हर इंसान को होता है। युवाओं में गाड़ी का शौक खास तौर पर होता है। लेकिन शौक होने के साथ युवा एक ही गाड़ी साल दो साल से ज्यादा नहीं चलाना चाहते है। ऐसे में वे गाड़ी बेच देते है। अब अगर आप नया स्कूटी खरीदने की हालत में नहीं हैं तो सेकंड हैंड स्कूटी  मार्केट में जा सकते हैं। जहां आपको आधे दामों पर अच्छी कंडीशन में कई स्कूटी मिल जाएंगे।हम आज आपको दो वेबसाइट्स के बारे में बताएंगे। जहां आप सेकंड हैंड स्कूटी खरीद सकते हैं, वो भी बिना किसी चिंता के। आप droom.in और स्कूटर4सेल जैसी दो वेबसाइटों पर जाकर बेहतरीन ऑफर हासिल कर सकते हैं। खास बात ये है कि आपको यहां पर मिलने वाले स्कूटी पूरी जांच पड़ताल के बाद ही मिलेंगे। यानी कोई भी आपको यहां पर बेवकूफ नहीं बना सकता।दरअसल, यहां कोई व्यक्ति अगर अपना स्कूटर बेचता है, तो कंपनी उस स्कूटर की पहले जांच करती है। उसके बाद ही कीमत तय कर उसे लिस्ट किया जाता है। एक और खास बात ये भी है कि आप भारत के किसी भी शहर में हों आपको अपने ही शहर में ये स्कूटर मिल जाएंगे। मतलब कि दिल्ली के रहने वाले लोगों को दिल्ली में ही ये ऑफर मिल जाएंगे, जबकि लखनऊ के रहने वाले को लखनऊ में।गौरतलब है कि‍ सबसे ज्‍यादा डि‍मांड होंडा एक्‍टि‍वा के वि‍भि‍न्‍न मॉडल्‍स की है। यह मॉडल्‍स एक या दो साल पुराने हैं। यहां हम आपको ऐसी ही स्‍कूटर्स के बारे में बता रहे हैं।होंडा एक्‍टि‍वा 125  – होंडा एक्‍टि‍वा की डि‍मांड नए स्‍कूटर मार्केट में ही नहीं बल्‍कि‍ यूज्‍ड मार्केट में भी सबसे ज्‍यादा है। यही वजह है कि‍ यह सबसे ज्‍यादा बि‍कने वाला स्‍कूटर बन गया है।

कितने में बि‍क रहा है- 24 हजार से 35 हजार रुपए

असल कीमत – 57 हजार से 61 हजार रुपए (एक्‍स शोरूम)

कि‍तना चला – 15 हजार से 20 हजार कि‍मीहोंडा एक्‍टि‍वा 3जी – होंडा ने 3जी की जगह अब एक्‍टि‍वा का 4जी और 5जी वेरि‍एंट बेचना शुरू कर दि‍या है। इसकी एक्‍स शोरूम, दि‍लली की कीमत 50 हजार रुपए है।

कि‍तने में बि‍क रहा है- 24 हजार से 35 हजार रुपए

असल कीमत – 50,006 से 56,789 रुपए

कि‍तना चला – 15 हजार से 27 हजार कि‍मीटीवीएस जुपि‍टर 110सीसी – टीवीएस के इस स्‍कूटर की डि‍मांड भी काफी ज्‍यादा है। यही वजह है कि‍ एक्‍टि‍वा के बाद यह दूसरा सबसे ज्‍यादा बि‍कने वाला स्‍कूटर है। हाल ही में कंपनी ने इसका क्‍लासि‍क एडि‍शन भी पेश कि‍या है।

कि‍तने में बि‍क रहा है – 24 हजार से 33 हजार रुपए

असल कीमत – 49,766 रुपए

कि‍तना चला – 10 हजार से 20 हजार कि‍मीहीरो माइस्‍ट्रो – हीरो का माइस्‍ट्रो स्‍कूटर की डि‍मांड भी काफी अच्‍छी है। इसे भी यूज्‍ड मार्केट में कम  दाम पर खरीदा जा सकता है। हालांकि‍, कंपनी अब केवल माइस्‍ट्रो ऐज को ही बेच रही है।

कि‍तने में बि‍क रहा है – 20 हजार से 35 हजार रुपए

असल कीमत – 48,530 से 52,025 रुपए

कि‍तना चला – 12 हजार से 15 हजार कि‍मी

 

 

=>
=>
loading...