Regional

BF के साथ होटल आई थी छात्रा, फिर मैनेजर ने देखा कुछ ऐसा कि निकल गई चीख

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हैरान कर देना वाला मामला सामने आया हैं। रायपुर के स्टेशन रोड स्थित के एक होटल में एक छात्रा की लाश मिली है।

छात्रा की पहचान अपूर्वा तिवारी उम्र 23 वर्ष निवासी अंबिकापुर हुई है। अपूर्वा के परिजनों का कहना है कि वो बीएड में एडमिशन लेने के लिए रायपुर गई थी। मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक होटल के रजिस्टर में दर्ज नाम और आईडी कार्ड से मृतिका की पहचान अपूर्वा तिवारी (23) के रूप में हुई। वह अंबिकापुर की रहने वाली है।

बताया जा रहा है कि वह अपने ब्वॉयफ्रेंड विपिन कुमार दुबे के साथ 11 मई को रायपुर पहुंची थी। दोनों ने होटल के रजिस्टर में अपने आप को पति-पत्नी बताया था। दोनों ने अपना आईडी कार्ड भी होटल में बतौर प्रूफ दिया था।

11 मई की सुबह दोनों होटल पहुंचे थे और चेकइन करने के बाद होटल के रेस्टोरेंट में नाश्ता भी किया। इसके बाद अपने रूम में चले गए थे। अगले दिन दोपहर से ही कमरे के दरवाजे पर ताला लटका हुआ था। इस पर होटल स्टॉफ को शक हुआ।

उन्होंने इसकी जानकारी मैनेजर को दी। उसने दरवाजा खटखटाया, लेकिन भीतर कोई हलचल नहीं हुई। इसके बाद मास्टर चाभी से दरवाजा खोला गया, तो अपूर्वा की लाश बिस्तर पर पड़ी हुई थी। पुलिस छान-बीन में लगी हैं।

=>
=>
loading...