Regional

बेटे की बात न मानना पिता को पड़ गया भारी, मिली ऐसी खौफनाक मौत

बच्चों की हर मांग को पिता पूरा करता है। उसके पास कुछ हो या ना हो, लेकिन बच्चों की सारी मांग पूरी होती है। बिहार के कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। बेटे ने अपने पिता से कहा कि पेंशन का पैसा दो और जमीन उसके नाम से लिख दो। बेटे की मांग को जब पिता ने पूरी नहीं की तो उन्हें मौत के घाट उतार दिया।

जब पिता ने पैसा और जमीन देने से इंकार किया और कहा कि उनकी संपत्ति में सभी भाइयों का बराबर हिस्सा है। अकेले तुम्हें कैसे दे दें? यह सुन उनका छोटा बेटा बौखला गया और बैट और चाकू के हमले से अधमरे हो चुके अलियार ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। मृतक 65 वर्षीय अलियार राम अवकाश प्राप्त शिक्षक थे।

इंद्रावती देवी ने अपने छोटे बेटे दिनेश राम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। घटना की सूचना पर पहुंची नगर थाने की पुलिस ने दिनेश को उसके गांव कुड़ासन से गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी दिनेश के बड़े भाई संजय राम ने बताया कि उसके पिताजी दिनेश की हरकत से परेशान थे। घटना को अंजाम देने के बाद वह भाग रहा था। लेकिन, ग्रामीणों व उसके प्रयास से उसे पकड़ लिया गया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया है। मामले में आरोपी बेटे से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि संपत्ति को लेकर पिता-पुत्र में अक्सर विवाद होता रहता था।