City NewsUttar Pradesh

मोहल्ले की लड़की के साथ इस हाल में था पति, पत्नी ने देखा तो दी ऐसी दर्दनाक मौत

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में अवैध संबंधों में बाधा बन रही पत्नी को एक युवक ने छत से नीचे फेंककर मार डाला। आरोपी पति ने इस घटना को हादसे का रूप देना चाहा लेकिन पुलिस पूछताछ में वह टूट गया और अपनी पत्नी की हत्या की बात कबूल कर ली। उसने पुलिस को बताया कि उसका मोहल्ले की ही एक लड़की से अवैध संबंध था। इस बात की जानकारी उसकी पत्नी को हो गई थी। इसलिए उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

मामला देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव रसूलपुर का है। यहां के निवासी मोहम्मद ताहसीन की पुत्री शबाना उर्फ शब्बो 27 वर्ष ने करीब 3 साल पूर्व नगर कोतवाली के नूर बस्ती निवासी रईस उर्फ भूरा के साथ लव मैरिज की थी। उसके दो जुड़वा बच्चे भी हैं। शबाना को उसका पति रईस देर शाम गंभीर जख्मी हालत में लेकर जिला अस्पताल पहुंचा था जहां रईस ने बताया था कि घर की सीढ़ियों से गिरने के कारण शबाना घायल हो गई है। इसी दौरान सूचना पाकर उसके मायके वाले भी अस्पताल पहुंच गए थे। हालत गंभीर देखते हुए शबाना को जब परिजन बाहर ले जा रहे थे तो उसकी मौत हो गई। शव को जिला अस्पताल में लाकर मॉर्चरी में रखवा दिया गया।

ताहसीन ने दामाद पर बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस ने जब रईस से पूछताछ की तो उसने पहले घटना को हादसा बताया। उसने पुलिस से कहा कि शबाना घर की सीढ़ियों से गिर गई है। पुलिस को उसके बयान पर शक हुआ। पुलिस ने जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारा सच उगल दिया। पुलिस ने आरोपी रईस को गिरफ्तार कर लिया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH