Entertainment

मेरे लिए डांस हमेशा से एक जुनून रहा है – माधुरी

madhuri-dixit-cute-latest-imageमुंबई, 11 दिसम्बर | अपने डांस से सबके दिलों में छाने वाली  ‘डांसिंग क्वीन’ माधुरी दीक्षित के लिए नृत्य किसी जुनून से कम नहीं है। उनका कहना है कि इससे उन्हें  खुशी और आनंद मिलता है। माधुरी ने टाटा स्काई और उनकी ऑनलाइन डांस एकेडमी ‘डांस विद माधुरी’ के जुड़ने की घोषणा संबंधी कार्यक्रम में कहा, “मेरे लिए डांस हमेशा से एक जुनून रहा है। अभिनय मेरा पहला प्यार है, लेकिन डांस मेरा जुनून है। मैं जब तीन साल की थी, तभी से डांस सीखना शुरू कर दिया था। डांस ने मुझे आध्यात्मिक अनुभव दिया है। इससे मुझे बेहद खुशी मिलती है।”

इस ऑनलाइन पोर्टल से माधुरी के साथ-साथ मशहूर नृत्य निर्देशिका सरोज खान, रेमो डिसूजा तथा प्रख्यात नर्तक पंडित बिरजू महाराज भी जुड़े हुए हैं, जिससे लोग घर बैठे ही इन ‘गुरुओं’ से नृत्य सीख सकते हैं।

माधुरी ने कुछ महीनों पहले डांस सिखाने वाला एक मोबाइल एप भी लांच किया था।

लोगों को डांस सिखाने के लिए एक और परियोजना से जुड़ने के बारे में उन्होंने कहा, “मैं डांस की यह खुशी बहुत से लोगों के साथ साझा करना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि डांस सभी घरों में पहुंचे और हर व्यक्ति थोड़ा-बहुत ही सही लेकिन डांस सीखे। फिर मैंने सोचा कि ऐसा कैसे हो सकता है और इसी क्रम में ‘डांस विद माधुरी’ का विचार आया।”

=>
=>
loading...