Odd & Weirdमुख्य समाचार

यहाँ टॉयलेट सीट में परोसा जाता हैं खाना

अपने देश में जहां टायलेट को लेकर कितने जागरूकता अभियान जारी किये गए है। तो वहीं टॉयलेट जागरूकता को देखते हुए फिल्म इंडस्ट्रीज ने टॉयलेट नाम की मूवी तक बना डाली तो वही दूसरी तरफ ऐसे भी देश है। जहाँ टॉयलेट सीट में खाना परोसा जाता है। ये देश हैं। इंडोनेशिया के जाम्बन कैफे जहाँ  थाली-प्लेट में नहीं बल्कि टॉयलेट सीट पर खाना परोसा जाता है।

ये जगह है इंडोनेशिया के जाम्बन कैफे की जहां की थीम शौचालय रखी गई है और आने वाले सभी मेहमानों को टॉयलेट सीट पर खाना परोसा जाता है। यहां तक की मेहमान भी टॉयलेट सीट पर बैठकर खाते हैं।

 

यह एक ऐसा रेटोरेन्ट है जहाँ पर शानदार व्यंजनों में “पोप मीटबॉल” और “भरवां ब्राउन शुगर पोप पैनकेक” आदि को टॉयलेट सीट में परोसा जाता हैं

साथ ही ये लोग डिनर कुर्सियों के बजाय टॉयलेट सीट पर बैठते हैं यहाँ आपको – एशियाई और यूरोपीय शैली के दोनों टॉयलेट सीट उपलब्ध हैं, जो पूरी तरह से कमब्रो प्रतिष्ठान के लिए सुपर पीसी है।

 

वही दक्षिण चीन के गुआंग्डोंग प्रांत शेन्ज़ेन में शौचालय-थीम वाले रेस्ट्रोरेंट में शौचालय सीटों पर ग्राहक कार्ड चलाते हैं इस तरह के रेस्ट्रोरेंट पूरी दुनिया में चले गए हैं, लेकिन ज्यादातर जापान और चीन में पाए जाते हैं।

=>
=>
loading...