Entertainment

सनी ने 16 साल की उम्र में इस लड़के के साथ किया था गंदा काम, बोली- खुद को रोक ही नहीं पाई

मुंबई। पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। किसी भी फिल्म में सनी की प्रेजेंस ही उसकी सफलता की गारंटी होती हैं। इतने कम समय में ही सनी ने बॉलीवुड में जो मुकाम पाया है उसे अच्छी-अच्छी एक्ट्रेस सालों के बाद भी नहीं पा पाती हैं।

सनी लियोनी भारत में पहली बार रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में नजर आईं थीं। शो के दौरान सनी ने खुद के पोर्न स्टार होने की बात को स्वीकारा था। इसके बाद सनी ने ‘जिस्म 2’, ‘रागनी एमएमएस 2’ और ‘एक पहले लीला’ जैैसी फिल्मों में मुख्य किरदार की भूमिका निभाई। सनी लियोनी को आज बॉलीवु़ड में हर कोई जानता है।

बता दें कि सनी ने अपनी वर्जिनिटी तो मात्र 16 साल की उम्र में ही खो दी जब उनके बॉयफ्रेंड ने उनके साथ संबंध बनाए थे। सनी ने खुद यह बात एक इंटरव्यू में बताई थी कि जब वह हाईस्कूल में थी तब एक लड़का उनके स्कूल में बास्केटबॉल खेलता था और उसी को सनी अपना दिल दे बैठी।

सनी को उस समय कुछ गलत नहीं लगा और उन्होंने उस लड़के के साथ संबंध बना लिए। हालांकि सनी ने कहा कि वह उस समय शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहती थी लेकिन उम्र ही ऐसी थी कि खुद को रोक नहीं पाई। सनी ने पहली बार पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखा तो वह मात्र 19 साल की थीं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH