IANS News

जातीय गठजोड़ भाजपा को हराने में कामयाब नहीं होगा : विजय बहादुर पाठक

लखनऊ/कैराना, 10 मई (आईएएनएस)| गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनावों में करारी शिकस्त झेलने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कैराना लोकसभा उपचुनाव में किलेबंदी शुरू कर दी है। प्रदेश महासचिव एवं विधान परिषद सदस्य विजय बहादुर पाठक ने कहा कि विपक्ष लाख कोशिश कर ले लेकिन उनका जातीय गठजोड़ भाजपा को नहीं हरा पाएगा।

पाठक ने आईएएनएस से बातचीत के दौरान कहा कि कैराना लोकसभा उपचुनाव और नूरपुर विधानसभा उपचुनाव में विपक्ष सही मायने में अपने भीतर के दांव पेंच में उलझा हुआ है। दूसरी तरफ विपक्ष जातीय गठजोड़ भाजपा को हराने के लिए बना रहा है न कि अपने जीतने के लिए।

पाठक ने कहा, कैराना में कमल खिलेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नीतियों और लोक कल्याणकारी योजनाओं की बदौलत पार्टी को जीत मिलेगी। यह जीत हमें काफी बल प्रदान करेगी।

विधान परिषद सदस्य ने कहा कि अखिलेश यादव अपनी पार्टी को बचाने की लडाई लड़ रहे हैं। इसीलिए वह जातीय गठजोड़ की कवायद में जुटे हैं, लेकिन कैराना में उनका मंसूबा कामयाब नहीं होगा। यहां मोदी की नीतियों की जीत होगी।

गौरतलब है कि कैराना से सांसद हुकुम सिंह और नूरपुर विधानसभा सीट पर विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह के निधन के बाद ये सीटें खाली हुई थी। कैराना से जहां हुकुम सिंह की बेटी मृगांका सिंह भाजपा उम्मीदवार हैं, वहीं नूरपुर में अवनी सिंह को भाजपा ने मैदान में उतारा है। उपचुनाव के लिए मतदान 28 मई को होना है।

=>
=>
loading...