InternationalOther NewsTop News

13 साल का लड़का बना बाप, उसके बाद जो हुआ उसे जान कर आपका दिमाग चकरा जायेगा

13 साल की उम्र में जब बच्चे सिर्फ खेलना और पड़ना जानते है। उस उम्र में अगर कोई बच्चा खुद एक बच्चे का पिता बन जाये तो ये बात खुद में ही हैरान करने वाली है। लेकिन साल 2009 में दुनिया के सामने जब यह खबर आई कि एक 13 साल का लड़का एक बच्चे का बाप बना है तो सब लोग दंग रह गए। लोगों को इस खबर पर यकीन कर पाना बेहद ही मुश्किल हो रहा था। आखिरकार ये मामला सच निकला।

यह एक वास्तविक घटना है। आज घटना के 9 साल बाद वो लड़का फिर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल इस लड़के की स्टोरी जिसे जानकर लोग दांतो तले उंगली दबा रहे हैं।

एल्फी नामक इस 13 साल के किशोर के पिता बनने की बिल्कुल सही जानकारी थी, जिसे  ‘द सन’ ने छापा था। ‘DAD AT 13 ‘ नाम की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में जो देखते ही देखते सोशल मीडिया मे वायरल हो गई।  रिपोर्ट की मानें तो एल्फी की उम्र जब 12 साल थी तब इसे 15 वर्षीय एक की लड़की से प्यार हो गया और एक साल बाद वह पिता बन गया।

एल्फी को जब पता लगा कि उसकी गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट है तो गर्लफ्रेंड को सपोर्ट करते हुए कहा था कि हम इस बच्चे को जन्म देंगे। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को अबॉर्शन की बात से साफ इंकार करते हुए कहा था कि मैं इस बच्चे की जिम्मेदारी लूंगा। एल्फी को किसी भी बात की बिलकुल परवाह नहीं थी कि लोग क्या सोचेंगे या क्या कहेंगे। उसने वही किया जो उन्हें सही लगा।

एल्फी की एक तस्वीर जिसमें वह अपनी बच्ची को हाथ में पकड़े हुए बैठा है उस समय सबसे ज्यादा चर्चा में रही। खुद एल्फी इसे काफी शानदार एहसास बताते हैं।लेकिन 13 साल के इस पिता की कहानी में तब दुखद मोड़ आया जब एक साल बाद ही उसकी गर्लफ्रैंड व बच्चे की मां ने उसे धोखा दे दिया और किसी और से शादी कर ली।

तब एल्फी को इतना गहरा सदमा लगा कि वह नशे की लत में पड़ गया। सिर्फ इतना ही नहीं, अपनी इसी बुरी आदत के चलते वह कम उम्र में ही जेल भी जा चुका है। गर्लफ्रेंड के यूं छोड़कर चले जाने के बाद एल्फी को महसूस हुआ कि कहीं ये बच्चा किसी और का तो नहीं। आखिर एल्फी को प्यार में धोखा मिला था।

 

एल्फी यही क्लेम करते रहे कि उतनी छोटी उम्र में उन्होंने अपनी ग्रलफ्रेंड के साथ महज एक बार संबंध बनाया था। उन्हें लगने लगा था कि यह बच्चा उनका नहीं है। उसने बस अपनी गर्लफ्रेंड के कहने पर मान लिया था कि यह बच्चा उसका है।

=>
=>
loading...