LifestyleTop News

अगर इस महीने करने जा रहे हैं शॉपिंग तो ज़रूर पढ़ें ये ख़बर, 80 फीसदी तक मिल सकता है डिस्काउंट

अगर आप इस महीने में किसी भी दिन शापिंग करने का सोच रहे हैं, शॉपिंग करने से पहले ये ख़बर पढ़ लीजिए। ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट और अमेजन मिड मई में मेगा सेल्स लाने जा रही हैं। फ्लिपकार्ट ने इसके लिए तारीख तय कर दी है, ये ‘बिग शॉपिंग डेज’ सेल 13-16 मई तक चलेगी।

ख़बरों के मुताबिक अमेजन इंडिया भी इस गर्मी एक बड़ी सेल लाने की बजाय कई छोटी और एक्साइटिंग सेल सीरीज तैयार कर रही है। अमेजन का अगला सेलिब्रेशन अमेजन इंडिया पर जल्द आने वाला है।

80 फीसदी तक डिस्काउंट का मौका

इस दौरान कस्टमर्स को 70-80 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल सकता है। स्मार्टफोन्स और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स पर अतिरिक्त 10-20 फीसदी की छूट मिल सकती है। भारत में ऑनलाइन सेल्स का 60 फीसदी हिस्सा इसी कैटिगरी का है। साथ ही दोनों कंपनी फ्लिपकार्ट और अमेजन अपने ग्राहकों को कैशबैक और नो कॉस्ट ईएमआई विकल्प के माध्यम से ग्राहकों को अतिरिक्त लाभ देंगे।

इन चीजों पर होगा ज्यादा डिस्काउंट

दोनों ही कंपनियों ने इसके लिए अप्रैल से ही स्टॉक तैयार करना शुरू कर दिया था। इस सेल में फ्लिपकार्ट रिफ़्रिजरेटर, एयर कंडीशनर्स जैसे गर्मियों के प्रॉडक्ट्स पर फोकस करेगी। टेलिविजन, स्मार्टफोन्स और दूसरी कैटिगरीज पर भी भारी छूट होगी। इसके अलावा बैंकों के भी ऑफर्स होंगे।

=>
=>
loading...
Vineet Bajpai
the authorVineet Bajpai
Senior Reporter & Copy Editor