RegionalTop News

जिस बेटी का कर दिया था अंतिम संस्कार, कुछ दिन बाद कमरे में मिली बॉयफ्रेंड के साथ

प्रतीकात्मक तस्वीर

 

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा से ऐसा मामला सामने आया है जिसपर आप यकीन नहीं करेंगे। यहां जिस लड़की का उसके परिजनों ने कुछ दिन पहले मरा समझकर अंतिम संस्कार कर दिया था। वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ जिंदा मिली है। लड़की के परिजन भी उसे जिंदा देखकर हैरान हैं। उन्हें यकीन नहीं हो रहा है जिस बेटी का उन्होंने कुछ दिन पहले अंतिम संस्कार किया था वह सही सलामत है।

दरअसल, नीतू नाम की ये युवती 6 अप्रैल से गायब थी। परिवारवालों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए उसके पति राम लखन पर शक जताया। पुलिस ने जब राम लखन को हिरासत में लेकर पूछ्ताछ की तो वह बेदाग़ निकला। इसके बाद पुलिस ने नए सिरे से जांच शुरू की, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला।

इस बीच 24 अप्रैल को नोएडा पुलिस को सेक्टर 115 में एक शव बरामद हुआ, जिसकी सूचना नीतू के परिवार को भेजी गई। महिला का शरीर पूरी तरह जला हुआ था और परिवार के सदस्यों ने उसे नीतू के रूप में पहचान लिया। बिना डीएनए मिलाए पुलिस ने शव को अंतिम संस्कार के लिए परिवार को सौंप दिया। परिवार ने अगले दिन उसका अंतिम संस्कार करते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ अपनी बेटी की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने जब नीतू के हत्यारों के खोजबीन शुरू की तो उनके होश उड़ गए। पता चला कि नीतू एटा ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ रह रही है। पुलिस ने जब उसके बॉयफ्रेंड को पकड़ा तो उसने कहा कि 5 अप्रैल को झगड़े के बाद नीतू ने घर छोड़ दिया। वह मेरे साथ रह रही थी। उसने कहा कि जिस युवती का शव मिला है उससे उसका कुछ लेना देना नहीं है।

उधर, 2 मई को नीतू के परिवार के सदस्य उसे घर ले गए। एसपी सिटी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि नीतू के सकुशल मिलने के बाद अब सोरखा में बोरे में मिली महिला के शव की गुत्थी उलझ गई है। अब उस केस की जांच पुलिस नए सिरे से करेगी ।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH