HealthInternationalLifestyleTop NewsUncategorizedमुख्य समाचार

ये हैं दुनिया की सबसे खूबसूरत दादी माँ, जानें ख़ूबसूरती का राज

आपने अभी तक खुबसूरत माँ के बारे में तो सुना होगा लेकिन सबसे खुबसूरत दादी माँ के बारे नही सुना होगा। दुनिया की सबसे ब्यूटीफुल दादी माँ ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में रहने वाली जीना स्टुअर्ट को कहा जा रहा है। उन्हें ये नाम उनके  लाखों फॉलोअर्स ने दिया है। जीना के दो बेटे दो बेटियां हैं, जिनमें से दो की शादी हो चुकी है। और भी  एक बेटी चार साल की है ।  जीना स्टुअर्ट पिछले साल ही  दादी भी बन गयी  हैं।  जीना की सबसे हैरानी करने वाली ये बात है कि उनकी उम्र पर कोई भी यकीन नहीं कर पाता कि वे 48 साल की हैं।

मिस ऑस्ट्रेलिया 2018
सबसे ब्यूटीफुल दादी माँ जीना ने इस साल मिस्ट ऑस्ट्रेलिया कॉन्टेस्ट में भाग ले रही हैं इस कॉन्टेस्ट में जीना ने 18 साल की मॉडल्स को भी चुनौती दी है। साथ ही उन्हें उम्मीद हैं कि वो मिस ऑस्ट्रेलिया 2018 का टाइटल जीत लेंगी।

 

अपनी चार साल की बेटी के साथ जीना ..

जीना ने बताया कि उनकी खूबसूरती पूरी तरह से नेचुरल है। उन्होंने किसी भी प्रकार की कोई सर्जरी नहीं कराई है। वो लंबे समय से पीने के पानी का ध्यान रख रही हैं। वो ऐसी कोई भी पानी की बॉटल का इस्तेमाल नहीं करती जिसमें BPA (बिस्फिनॉल, एक तरह का केमिकल) हो। ये केमिकल कई तरह से शरीर को प्रभावित करता है। जीना अपनी खुसूरती राज में बताया की वो सिर्फ अलकलाइन पानी ही पीती हैं। जिसकी वजह से वो 48 की उम्र में भी इतनी जावं और हसीन हैं।

 

जीना ने अपनी खूबसूरती के बारे में आगे बताया की मैंने स्किन पर लगाने के लिए आजतक कोई भी केमिकल बेस्ड ब्यूटी प्रोडक्ट्स इस्तेमाल नहीं किए। मैंने अपने बालों के लिए ऑर्गेनिक नारियल का तेज इस्तेमाल किया और एक ऑर्गेनिक मॉस्चुराइजर इस्तेमाल करती हूं। इसके अलावा कुछ भी नहीं इस्तेमाल करती हूं।

जीना के इंस्टाग्राम पर 66 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इंस्टाग्राम पर जीना अपने ग्लैमरस फोटोज शेयर करने के साथ-साथ हेल्थ एंड ब्यूटी टिप्स भी देती हैं। यहीं उन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत दादी कहा जाने लगा है।

=>
=>
loading...
Vineet Bajpai
the authorVineet Bajpai
Senior Reporter & Copy Editor