Regional

OMG! नागिन को खा गया शराबी, फिर भी सेफ

नागिन, मध्यप्रदेश के इंदौर शहर, युवक ने मुंह में नागिन घुसी, नागिन की मौतsnake in mouth
नागिन, मध्यप्रदेश के इंदौर शहर, युवक ने मुंह में नागिन घुसी, नागिन की मौत
snake in mouth

नागिन की मौत

इंदौर। नागिन इंसान को काट ले और उसकी मौत हो जाय यह तो आम घटना है लेकिन यदि इंसान नागिन को चबा ले और इंसान को कुछ न हो फिर तो यह जरूर आश्‍चर्यजनक है। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में ऐसी ही एक घटना हुई। सोए हुए एक युवक ने मुंह में नागिन घुस गयी। इस पर युवक उसे अपने दांतों से काट लिया और उसके सिर का कटा हिस्सा निगल गया। नागिन की मौत हो गई जबकि युवक का बाल-बांका भी नहीं हुआ।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि इंदौर शहर के कुलकर्णी भट्टा मुहल्ला में गुरुवार देर शाम विनोद शराब पीकर घर में सोया हुआ था उसी दौरान उसके खुले मुंह में नगीन घुस गयी। उसने नशे की हालात में उस नागिन को चबा डाला और सिर का कटा हिस्सा निगल गया।

सूत्रों के अनुसार विनोद की मां रामप्यारी किसी काम से विनोद के कमरे में गयी तो उसने बेटे के मुंह पर खून लगा देखकर डर गई। उसने जब बेटे को जगाया तो पास में कटे सिर की नागिन पड़ी दिखी। विनोद ने मॉ को बताया, ‘सोते समय मुंह में कुछ गिरा था शायद मैंने चबा लिया।’

सूत्रों ने बताया कि विनोद की मां ने उसे आनन-फानन में पास में रहने वाले किसी तांत्रिक के पास ले गई। तांत्रिक ने विनोद को धागा बांधकर उसे नमक मिला कोई पाउडर खिलाया। इससे विनोद को उल्टी हुई, जिसमें नागिन का कटा सिर बाहर निकल आया। विनोद के परिजन उसे कल देर रात समीप के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने इलाज के बाद उसकी की हालत खतरे से बाहर बताया।

=>
=>
loading...