Regional

तीन दिन तक पंखे से लटकती रही मां की लाश, बगल में बेटा वीडियो गेम खेलता, बिस्‍कुट खाकर सो जाता

मोहाली। पंजाब के मोहाली में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला का शव तीन दिनों तक पंखे से लटकता रहा। हैरानी की बात यह है कि महिला का सात साल का बेटा अपनी मां के शव के साथ तीन दिनों तक रहा। वह घर के बाहर जाता। बच्चों के साथ खेलता। फिर वापस आकर घर में रखे बिस्कुट खाता और शव के बगल में ही सोफे पर सो जाता। मृतका की सहेली जब उससे मिलने के लिए घर पहुंची तब मामला सामने आया।

पुलिस ने बच्चे से पूछताछ की तो वह बिल्कुल नार्मल बिहेव कर रहा था। उसकी मानसिक हालत भी ठीक थी। उसने पुलिस को बताया कि मम्मी ने उससे बोला कि वह फांसी लगाने जा रहीं हैं। किसी से ये बात बोलना मत। मैंने मम्मी को मना भी किया। मैंने कहा कि ऐसा मत करो, मर जाओगी, वह मानी ही नहीं।

पुलिस ने बताया कि मृतका का नाम जसपिंदर है। उनके पति फौज में है और उसकी तैनाती फरीदकोट में है। पुलिस ने उन्‍हें सूचित कर दिया है और उनके आने के बाद ही आगे की कार्रवाई करेगी। फिलहाल बच्‍चा अपने रिश्‍तेदारों के पास है। पुलिस ने कहा कि मृतक की सहेली की सूचना पर मौके पर पहुंची और शव को पंखे से नीचे उतारा। तीन दिन पंखे से लटक ही जसपिंदर की लाश की हालत इतनी ज्यादा बुरी थी कि देखकर दिल दहल गया। लाश बुरी तरह से गल चुकी थी। चेहरा तथा हाथ-पैर फट चुके थे। चेहरे और हाथों-पैरों से खून निकल कर नीचे जमीन पर गिर गया था।

जसपिंदर कौर काफी परेशान रहती थी। उसके पति आर्मी में तैनात हैं। दोनों के बीच अच्छे संबंध नहीं थे। बेटा अरमान शिमला के डगशाई स्थित स्कूल में पढ़ता था, लेकिन इस बार उसका दाखिला किसी स्कूल में न होने को लेकर वह परेशान थी। अरमान ने बताया कि वह बिस्कुट खाता था। खेलने जाता था और आकर सो जाता था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH