GadgetsScience & Tech.

Airtel ने JIO को दिया झटका, मात्र 29 रु में दे रहा है महीने भर का प्लान

JIOसाभार इंटरनेट

नई दिल्‍ली। रिलायंस JIO के आने के बाद से इंटरनेट की दुनिया में एक नई क्रांति आ गई। पहले के मुकाबले डेटा पैक की कीमत काफी कम हो गईं। साथ ही स्पीड के मामले में भी टेलीकॉम कंपनियों काफी सुधार किया। लेकिन रिलायंस जियो की कम कीमत वाले प्लान्स के आगे दूसरी टेलीकॉम कंपनियां नतमस्तक नजर आईं।

साभार इंटरनेट

जियो के टेलीकॉम सेक्टर में आने के बाद से कई कंपनियों ने बाजार में बने रहने के लिए को अपने प्लान्स के रेट को कम किया। लेकिन कई कंपनियों को इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ा। उनको काफी नुकसान का सामना करना पड़ा। जब से जियो आया है तबसे बस एक ही कंपनी है जो प्लांस और कीमत के मामले में जियो को टक्कर दे रही है।

JIO
साभार इंटरनेट

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल एक बार फिर रिलायंस जियो को कड़ी टक्कर देने के मूड में है। एयरटेल ने अब तक का सबसे सस्ता 4जी प्लान निकाला है। कई बार देखा जाता है कि महीने भर के प्लान के लिए आपको 200 रु से लेकर 300 रु खर्च करने पड़ते हैं। एयरटेल के मात्र 29रु के प्लान से आप महीने भर डेटा यूज कर सकते हैं।

लेकिन यह डेटा थोड़ा कम है। कंपनी इस प्लान के तहत 150MB डेटा दे रही है। एयरटेल के इस प्लान के बारे में एक ही बात कही जा  सकती है अगर कंपनी इस प्लान के तहत थोड़ा और डेटा दे देती तो मुकाबला और भी ज्यादा टक्कर का हो जाता।

=>
=>
loading...
Mohammad Faique
the authorMohammad Faique