Sports

PHOTOS: चहल की होने वाली पत्नी इतनी खूबसूरत है, अनुष्का भी हैं उसके आगे फीकी

नई दिल्ली। अभी कुछ महीने पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी कर ली। वैसे क्रिकेट और फिल्म जगत का नाता काफी पुराना है।

 

ऐसे कई क्रिकेटर हुए हैं जिन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से शादी की है। अब इसी कड़ी में एक नाम जुड़ने जा रहा है। वो हैं टीम इंडिया के शादार स्पिनर युजवेंद्र चहल का।

फ़िलहाल युजवेंद्र आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेल रहे हैं। वह इन दिनों कन्नड़ फिल्मों की ऐक्ट्रेस तनिष्का कपूर को डेट कर रहे हैं। दोनों को साथ में कई मौकों पर स्पॉट किया गया है। कहा तो ये भी जा रहा है कि आईपीएल के तुरंत बाद वह तनिष्का से शादी भी कर सकते हैं।

दरअसल, आईपीएल खत्म होने के तुरंत बाद चहल को टीम इंडिया के साथ आयरलैंड और इंग्लैंड के दौरे पर जाना है। फिर 2019 वर्ल्ड कप की तैयारियां शुरू हो जाएंगी। ऐसे में उनके पास समय नहीं होगा। ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि चहल आईपीएल के बाद तनिष्का से शादी कर लें।

वैसे क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता काफी पुराना है। कई क्रिकेटरों ने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से शादी की है। युवराज सिंह ने अभिनेत्री हेजल कीच से शादी की है। वहीं हरभजन ने गीता बसरा से शादी है।

पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने अभिनेत्री सागरिका घटके के साथ शादी की है। हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH