Sports

स्पोर्ट्स एंकर पर आया किंग्स इलेवन पंजाब के क्रिकेटर का दिल, करने वाले हैं शादी

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार और इस समय आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से जबरदस्त बल्लेबाज़ी कर रहे केएल राहुल तीनों फॉर्मेट में शतक जड़ चुके हैं। महज 14 गेंदों में 50 रन बनाकर केएल राहुल आईपीएल का अब तक का सबसे तेज अर्धशतक लगा दिया। राहुल ने लगातार चौके और छक्के लगाए।

केएल राहुल अपने खेल के अलावा अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। केएल राहुल एक स्पोर्ट्स एंकर को डेट कर रहे हैं। जिसका नाम है, एलिक्जिर नाहर।

एलिक्‍ज‍िर नाहर पेशे से मॉडल, टीवी एंकर और प्रजेंटर है। इन दिनों काफी चर्चा में है। सोशल मीडिया पर उनको लेकर ढेर सारी गपशप हो रही है। फॉलोअर्स भी बढ़ रहे हैं। वैसे तो एक मोहतरमा फुटबॉल क्‍लब के टीवी चैनल में स्‍पोर्ट्स एंकर है, लेकिन इन्‍होंने दिल लूटा है इंडियन क्रिकेट टीम के एक धाकड़ बल्‍लेबाज का।

दरअसल, एलिक्‍ज‍िर एक फाइव स्टार होटल में मार्केटिंग एसोसिएट भी रह चुकी हैं। एलिक्जिर एक समय कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को खुला खत लिखकर चर्चा में आई थीं। एलिक्जिर कर्नाटक के बेंगलुरु की रहने वाली हैं। उन्होंने वहीं माउंट कार्मल कॉलेज से जर्नलिज्म, इकोनॉमिक्स और पॉलिटिकल साइंस की डिग्री ली है।

बता दें,  दोनों ने कभी ओपनली इस रिश्ते को एक्सेप्ट नहीं किया है लेकिन दोनों की केमिस्ट्री ऐसी है कि बिना कहे ही सब समझ में आ जाता है। एलिक्जिर अक्सर सोशल साइट्स पर एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी कई ग्लैमरस पिक्स मौजूद हैं।

=>
=>
loading...