Entertainment

क्या… उर्वशी रौतेला से शादी करेंगे मीका सिंह

मीका सिंह एक भारतीय पॉप गायक व रैपर है व इन्होने कई बंगाली फ़िल्मों में भी अपनी आवाज़ दी है। मीका एक बेहद लोकप्रिय पंजाबी गायक है। उन्होंने कई बॉलीवुड फ़िल्मों में गाने गाए है, जिसमें सिंह इज़ किंग और जब वि मेट शामिल है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में जब मीका से पूछा गया कि आप कब शादी करेंगे तो उन्होंने कहा कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि वह किससे शादी करना चाहते हैं ? तब उन्होंने उर्वशी रौतेला का नाम लिया।

उर्वशी बॉलीवुड की बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। वहीं उर्वशी का शादी को लेकर कहना हैं कि अभी शादी की मेरी कोई प्लानिंग नहीं है। मैं शादी तब करवाऊंगी जब मेरे चचेरे भाई-बहन की शादी हो जाएगी। अभी मैं सिर्फ अपने करियर की तरफ ध्यान देना चाहती हूं। उर्वशी और मीका की उम्र में 17 साल का अंतर है। उर्वशी और मीका को लेकर हुईं बातों की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।

बता दें कि मीका ने शुरुआत में पंजाबी इंडस्ट्री से की थी इसके बाद बॉलीवुड में कदम जमा लिया। मीका द्वारा गाए ऐसे कई गाने हैं जो बेहद हिट हुए हैं। अभी हाल ही में सलमान खान की अपकमिंग गेम शो ‘दस का दम’ के टाइगल सॉन्ग को गायक मीका सिंह आवाज दी है। जो काफी पसंद किया जा रहा है।

 

 

=>
=>
loading...