Entertainment

आमिर ने आज तक नहीं देखी शाहरुख की कोई फिल्म, जानें क्यों

मुंबई। फिल्म हिट करानी हो। उसका बस एक ही फार्मूला है। फिल्म में आमिर खान को लेलो। फिल्म अपने आप हिट हो जाएगी। आमिर खान अपनी फिल्म में जिस परफेक्शन से काम करते हैं शायद ही दूसरा कोई और एक्टर ऐसा करता हो। यही कारण है कि वह साल में एक ही फिल्म करते हैं और वही एक फिल्म बॉलीवुड की अन्य फिल्मों पर भारी पड़ जाती है।

आपको ये भी मालूम ही होगा कि सामाजिक मुद्दों से भी जुड़े रहते हैं, लेकिन ये बात शायद ही किसी को मालूम हो कि आमिर और शाहरुख के बीच की दोस्ती कैसी है? दरअसल बीते कुछ सालों में दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती नजर आई है, लेकिन हैरानी बात ये है कि इस दोस्ती के बावजूद आमिर खान ने शाहरुख खान की कोई फिल्म नहीं देखी है।

हाल ही में पानी फ़ाउंडेशन के प्रमोशन के लिए पुणे पहुंचे आमिर खान ने छात्रों से बातचीत के दौरान ये बड़ा खुलासा किया। जब उनसे पूछा गया कि क्या आमिर शाहरुख़ की फ़िल्म स्वदेश देखकर श्रमदान के लिए प्रेरित हुए, तब आमिर का जवाब सबको चौंकाने वाला था।

आमिर ने कहा कि उन्होंने आज तक शाहरुख़ की फ़िल्म स्वदेश नहीं देखी है। उन्होंने ये भी बताया कि फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर उनके करीबी दोस्त हैं, लेकिन फिर भी उन्होंने फिल्म नहीं देखी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH