Regional

रिश्ते हुए शर्मसार: रिश्तेदार ने दुधमुंही बच्ची से रेप के बाद की हत्या

मध्य प्रदेश :  हमारे देश में पहले जब रेप होता था, तब यह बोला जाता था कि लड़की की  गलती थी, क्यों उसने छोटे कपडे पहने, लेकिन आज आप क्या बोलेगें आज तो दरिंद 4 महीने की बच्ची तक को नहीं छोड़ते है।

कठुआ और उन्नाव समेत देश के अलग-अलग जगहों पर हुए रेप के वारदात पर लोगों का गुस्सा शांत हुआ भी नहीं कि एक बार फिर मासूम के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई है। मध्य प्रदेश के इंदौर से दिल दहलाने वाली खबर है। यहां चार महीने की बच्ची के रेप के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई। बच्ची के साथ क्रूरता की हद पार की गई, यह इसी से समझा जा सकता है कि शव देखते ही पुलिसकर्मी भी अपने आंसू नहीं रोक सके।

जानकारी के अनुसार, मासूम के प्राइवेट पार्ट्स से खून निकलता मिला था, जिसके बाद आशंका जताई जा रही है कि उसके साथ रेप किया गया और फिर हत्या कर दी गई। जब शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया तो रेप की पुष्टि हो गई।

घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी खंगालने पर पुलिस को एक संदिग्ध युवक नजर आया, जिसकी पहचान एक रिश्तेदार के रूप में हुई है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। सामने आया है कि वारदात से पहले पीड़िता की मां के साथ आरोपी की बहस हुई थी, जिसके बाद उसने वारदात को अंजाम दिया। उसको गिरफ्तार कर लिया है।

बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि वह सुबह 3 बजे के करीब उठी, बच्चों को देखा सब सुरक्षित थे। इसके बाद जब साढ़े पांच बजे उठे तो पाया कि बच्ची गायब है। आसपास बच्ची के न मिलने पर उन्होंने सराफा पुलिस स्टेशन पर शिकायत दर्ज कराई। सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे बच्ची का शव रानी अहिल्या बाई की मूर्ति के पीछे करीब 100 मीटर की दूरी पर मिला। एक दुकानदार ने बच्ची की पहचान की।

पुलिस को बेसमेंट एरिया में खून के साथ ग्राउंड फ्लोर की ओर जाने वाली सीढ़ियों पर खून के धब्बे मिले। डीआईजी ने बताया, ‘हम संदिग्ध से पूछताछ कर रहे हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया कि बच्ची की मौत सिर पर चोट लगने से हुई। बच्ची को मारने से पहले उसके साथ रेप किया गया।’

=>
=>
loading...