Uttar Pradesh

कभी हाथ पकड़ता, कभी मोबाइल पर ‘वो’ वाली बातें करने को कहता था टीचर, मिला ऐसा सबक

बरेली। जोगी नवादा स्थित पंडित दीनानाथ मिश्र इंटर कॉलेज के एक मनचले टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस टीचर की अश्लील हरकतों की वजह से छात्राएं पिछले काफी दिनों से दहशत में थीं। कई छात्राओं ने तो टीचर के डर से कॉलेज आना ही छोड़ दिया था। कोई भी इस दबंग प्रवत्ति के टीचर के खिलाफ मुंह खोलने की हिम्मत नहीं दिखा पा रहा था, लेकिन कहा जाता है न कि पाप का घड़ा कभी न कभी फूटता ही है।

आठवीं की एक छात्रा की दिलेरी की वजह से आरोपी टीचर पुलिस के शिकंजे में आ गया। छात्रा ने अपने परिजनों को बताया कि उसका मैथ्स का टीचर विवेक कॉलेज की लड़कियों से छेड़खानी करता है। उसने बताया कि बीते दिनों आरोपी टीचर ने उसका हाथ भी पकड़ लिया था। कहने लगा कि वह उसे मोबाइल दिला देगा। घर पर जाकर उससे बात करे।

छात्रा की बात सुनकर उसके परिजनों के पैरों तले जमीन खिंसक गई। छात्रा के परिजनों ने टीचर की गुस्से में पिटाई भी की थी। करीब 15 दिन पहले कॉलेज के प्रिंसिपल से शिकायत की, लेकिन सिर्फ जांच कर मामले को टाल दिया गया।

बीते बुधवार को एक बार फिर से परिजन स्कूल में शिकायत करने पहुंचे लेकिन कोई कार्रवाई न होने पर नाराजगी जाहिर की। इस दौरान नोकझोंक शुरू हो गई तो सूचना पर पुलिस पहुंची, तो पता चला कि छात्राओं से छेड़छाड़ का मामला है। पुलिस ने छात्राओं से बात की तो उन्होंने अपने साथ टीचर की हरकत को बयां कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी टीचर को तुरंत गिरफ्तार कर लिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH