Spiritual

जगद्गुरू कृपालु परिषत ने विद्यार्थियों और अद्यापकों को बाटी दैनिक उपयोगी वस्तुएं

जगद्गुरू कृपालु परिषत् के तत्वाधान में आयोजित एक कार्यक्रम में शुक्रवार को रंगीली महल, बरसाना में 6000 विद्यार्थियों को दैनिक उपयोगी वस्तुतओं का वितरण किया गया। वितरण समारोह जगद्गुरू कृपालु परिषत की अध्यक्षाओं के नेतृत्व में संपन्न हुआ।

इस वितरण कार्यक्रम में जगद्गुरू कृपालु परिषत् की अध्यक्षाओं डॉ. विशाखा त्रिपाठी जी, श्यामा त्रिपाठी जी एवं डॉ. कृष्णा त्रिपाठी जी ने अपने कर-कमलों से 43 विद्यालयों से आए इन छात्र-छात्राओं को भोजन रखने वाला स्टील का डिब्बा (हॉटकेस), कटोरी, तौलिया एवं मिठाई व बिस्कुट इत्यादि प्रदान किए गए। विद्यार्थियों के साथ वितरण कार्यक्रम में आए शिक्षकों को भी भोजन रखने वाला स्टील का डिब्बा (हॉटकेस), कटोरी, तौलिया एवं छाता प्रदान किए गए।

समाज के निर्धन व अभावग्रस्त वर्ग की दैनिक आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए और उनके जीवन को व्यवस्थित रूप प्रदान करने के लिए जगद्गुरू कृपालु परिषत् की अध्यक्षाओं द्वारा अथक प्रयास किए जाते रहे हैं। वर्ष में कई बार अनेकानेक प्रकार से विभिन्न वितरण कार्यक्रमों के माध्यम से वे उनकी दैनिक आवश्यकताओं की पूर्ति करने में सहयोग प्रदान कर रही हैं।

कुछ ही दिन पहले 8 अप्रैल 2018 को भक्ति-धाम-मनगढ़ में भी इसी प्रकार के वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें 8000 छात्र-छात्राएं लाभान्वित हुए।

=>
=>
loading...
Vineet Bajpai
the authorVineet Bajpai
Senior Reporter & Copy Editor