Entertainment

सलमान ने बिग बॉस को लेकर किया ऐसा खुलासा, सुनकर रह जाएंगे दंग

बिग बॉस के नये सीजन 12 की तैयारियां जोरों पर है। कुछ दिनों पहले ही ऑडिशन की अनाउंसमेंट हुई थी। वहीं अब शो को लेकर एक नयी बात सामने आयी है। खबरें है कि इस शो को और मज़ेदार बनाने के लिए इस बार शो सलमान अकेले नहीं होस्ट करेंगे। बल्कि उनके साथ एक एक्ट्रेस भी हो सकती हैं।

दरअसल इस बार शो मेकर्स इसे और भी मजेदार बनाने के लिए बतौर कपल एंट्री ले रहे हैं। ये कपल शादीशुदा, अविवाहित, गे या लेज़बियन कुछ भी हो सकते हैं। और इसलिए कहा जा रहा है कि शो के होस्ट भी कपल में नज़र आएंगे, जिसके लिए कटरीना कैफ का नाम लिया जा रहा है।

गौरतलब है बिग बॉस 11 में भी कैटरीना फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं और इस एपिसोड में भी सलमान और कैटरीना की जोड़ी काफी मस्‍तीभरे अंदाज में दिखी थी। दोनों अपने गाने ‘स्‍वैग से करेंगे सब का स्‍वागत’ पर परफॉर्म भी किया था। बता दें कि यह जोड़ी फिल्‍म ‘युवराज’, ‘मैंने प्‍यार क्‍यूं किया’, ‘पार्टनर’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी है।

पिछले साल सलमान ने कहा था कि ‘मैं हर बार बिग बॉस की टीम को बोलता हूं कि मुझे ये शो नहीं करना लेकिन कलर्स की टीआरपी मेरे बिना नहीं आ सकती, इसलिए वो हमेशा मुझे बुला लेते हैं। मुझे भी ये शो होस्ट करना बहुत पसंद है। इसके लिए मैं कलर्स का धन्यवाद करता हूं।’

=>
=>
loading...