Regional

शादी से इंकार करने पर चाचा ने अपनी भतीजी के साथ जो किया उससे आपकी रूह कांप जाएंगी

नई दिल्ली:  आपने तेजाब हमले के बारे में तो सुना होगा, ऐसे अमूमन हमले प्यार में पागल आशिक करते थे, लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें लड़की के किसी आशिक ने नहीं बल्कि उसके रिश्तेदार ने ही उसपर हमला कर दिया। यह मामला पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में शादी से मना करने पर दो बहनों समेत तीन लड़कियों पर तेजाब फेंका गया जिससे वे झुलस गईं।

दरअसल यह घटना तब हुई, जब दोनों बहनें अपनी सहेली के साथ एक बस स्टॉप पर खड़ी हुई थी कि इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार लोगों ने लड़कियों पर तेजाब फेंक दिया। इससे लड़कियों के चेहरे और बांह झुलस गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

डांग पुलिस थाने के एसएचओ आमिर अब्बास के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है, इन लड़कियों में से एक ने शादी के प्रस्ताव से इनकार कर दिया था और यहीं हमले का कारण है। हमलावरों की पहचान दोनों बहनों के चाचा और उसके साथी के तौर पर की गई है। चाचा और उसका साथी फरार हैं, जबकि तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पंजाब के मुख्यमंत्री शाहबाज शरीफ और आइजी पुलिस ने इस मामले का ब्योरा तलब किया है। उन्होंने आरोपी को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार करने का आदेश दिया है।

=>
=>
loading...