Entertainment

मलाइका अरोड़ा का बोल्ड बयान, कहा – पसंद हैं इस तरह के मर्द

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का नाम उन एक्ट्रेस में शुमार है, जो बोल्ड स्टाइल स्टेटमेंट देती है। बीते दिनों अपनी हॉट फोटो की वजह से सुर्खियों में रहने के बाद हाल ही में उन्होंने एक टीवी शो के दौरान कुछ ऐसे स्टेटमेंट दिया कि पास में बैठीं उनकी बहन अमृता और शो की होस्ट भी शरमा गईं। बता दें, मलाइका अपनी बहन अमृता के साथ नेहा धूपिया के टॉक शो वोग बीएफएफ में पहुंची थीं।

इस दौरान एक सवाल का मलाइका ने बेहद बेबाकी के साथ जवाब देते हुए बताया कि वो किस तरह के मर्दों को तवज्जो देती हैं। मलाइका ने बताया कि उन्हें ‘गेम नाइट, दाढ़ी वाले लड़के और फनी लड़के पसंद हैं।’  मलाइका के इस जवाब पर जहां नेहा चौंक गईं वहीं अमृता जोर से हंस पड़ीं।

नेहा ने जब मलाइका से पूछा कि तैयार होने में सबसे ज्यादा टाइम कौन लेता है तो वो तुरंत बोलीं- मेरी बहन। हालांकि, इसके बाद अमृता ने भी तुरंत से जवाब दिया- झूठ। उन्होंने कहा- दरअसल, कोई भी तैयार होने में ज्यादा समय नहीं लेता। हमें पता होता है कि हमें क्या पहनना है।

शो की होस्ट नेहा धूपिया ने दोनों बहनों से और भी कई सवाल किए। जब नेहा ने अमृता से पूछा कि वो आखिरी बार सिंगल कब थीं, तो इसका जवाब मलाइका ने दिया। मलाइका ने कहा कि अमृता अपनी जिंदगी में कभी भी सिंगल नहीं रही हैं। मलाइका और अमृता दोनों ही काफी फैशनेबल हैं।

 

गौरतलब है, मलाइका अरोड़ा ने एक्टर अरबाज खान से शादी की थी लेकिन दो साल पहले दोनों का तलाक हो गया। दोनों का एक बेटा भी है। वहीं अमृता ने होटल मालिक शकील लदाक से शादी की है। उनके भी दो बेटे हैं।

=>
=>
loading...