Uttar Pradesh

महाराजगंज: ग्राम प्रधान अख्तर ने घर में घुसकर किया नाबालिग बच्ची से रेप, फरार

 

महराजगंज। देश में रेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। शायद ही कोई ऐसा दिन हो जब हमें अखबार में महिलाओं के साथ रेप और हत्या की घटनाएं  पढ़ने को न मिलती हों। अब रेप का एक और मामला यूपी के महाराजगंज से सामने आया है जहां पुरंदरपुर थाना क्षेत्र की एक ग्राम सभा में संप्रदाय विशेष के ग्राम प्रधान ने घर में घुसकर 16 साल की छात्रा से रेप किया और फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार, छात्रा के माता-पिता शाम को गांव में स्थित एक मांगलिक समारोह में चले गए। छात्रा को घर में अकेली देख प्रधान अख्तर की नियत खराब हो गई और वह घर में घुस गया। इस दौरान उसने छात्रा से रेप किया। रोती-बिलखती दर्द से कराहती छात्रा किसी तरह घर से बाहर आई और पड़ोस की एक महिला को आपबीती बताई। महिला के शोर मचाने पर परिजन व गांव के लोग लाठी-डंडा लेकर निकल पड़े और आरोपित प्रधान अख्तर के मकान को घेर लिया। हालांकि वह इससे पहले ही वहां से फरार हो चुका था।

घटना के बाद से गांव में तनाव को देखते हुए वहां बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। एएसपी के नेतृत्व में सीओ निचलौल रणविजय सिंह, सोनौली कोतवाल बिहागड़ सिंह, थानाध्यक्ष पुरंदरपुर आरके सिंह, कोल्हुई थानाध्यक्ष उपेंद्र मिश्र, फरेंदा सत्येंद्र सिंह, बृजमनगंज ज्ञानेंद्र राय कैंप कर रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH