Regional

पत्नी की इस डिमांड को सुनकर हैरान पति ने उठाया खौफनाक कदम, जानिए क्या है पूरा मामला

पति-पत्नी के संबंधों का रिश्ता सबसे मजबूत होता है, लेकिन जब इस मजबूत रिश्ते की डोर कमजोर पड़ जाती है, तो जीवन नीरस लगने लगता है। परिवार, दोस्त सभी अपनी-अपनी जिम्मेदारियां निभाने में लगे रहते हैं। साथ में तो केवल पति-पत्नी ही रह जाते हैं। आये दिन इन रिश्तों में खटास आती जा रही है। जहां प्यार होता है, वहां गुस्सा, नाराजगी भी होती है, लेकिन नाराजगी में एक पति ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया कि आप सोच भी नहीं सकते है।

बीते सोमवार को एक मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव ने अपने घर पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। युवक पत्नी के नौकरी करने से नाराज था। इसी बात से दुखी होकर उसने यह कदम उठाया। सुसाइड की सूचना मिलते ही पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरिक्षण किया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

सूत्रों के मुताबिक, मृतक विपिन भट्ट अपनी वाइफ शिम्पी और बेटे राज (2 साल) के साथ संयुक्त परिवार में रहता था। उसके पिता मोहनलाल भट्ट कंपाउंडर हैं। पत्नी शिम्पी एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है। विपिन का छोटा भाई हरिओम भी अपनी वाइफ के साथ यहीं रहता है।

मृतक के पिता ने बताया, बहु का जॉब करना मेरे बेटे को यह पसंद नहीं था। वह उसे बार-बार जॉब छोड़ने के लिए कहता था, लेकिन वह हर बार उसकी बात टाल जाती था। हर रात इस बात को लेकर रोज लड़ाई होती थी।

आगे मृतक के पिता ने बताया,”गुस्से में कई बार विपिन मुझसे कहता था कि पापा एक दिन आप ही मुझे कंधा दोगे, मैं आपको नहीं। मुझे लगता था यह उसकी सिर्फ झुंझलाहट है, लेकिन क्या पता था वो सच में ऐसा कदम उठा लेगा।”

परिजनों के मुताबिक शिम्पी शनिवार को अपने मायके गई थी। सोमवार की शाम विपिन उससे फोन पर बात किया था। जहाँ दोनों के बीच में काफी तीखी बहस हुई। फोन रखने के बाद विपिन अपने कमरे में गया और कमरा बंद कर लिया। उसके बाद उसने पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। जब सुसाइड की खबर शिम्पी को मिली तो वह रोती हुई अपने परिजनों के साथ ससुराल पहुंची, जहां उसके भाइयों ने ससुराल वालों से मारपीट की।

वहीँ दूसरी तरफ मृतक की बहन प्रिया ने भाभी शिम्पी को भाई की मौत का दोषी बताया है। उसने कहा कि दोनों में अक्सर झगड़ा होता था, जिसकी वजह से भाई ने यह कदम उठाया।

 

=>
=>
loading...