Gadgets

इस कंपनी ने लांच किया इतना सस्ता स्मार्टफोन, कीमत जानकर आज ही खरीदने का बन जाएगा प्लान

स्मार्टफोनसाभार इंटरनेट

नई दिल्ली। अगर आप भी सस्ता और अच्छा स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहें हैं तो खबर आपके लिए है। बाजार में सस्ते फोन की वजह से खास पहचान बनाने वाली कंपनी कूलपैड ने अपना नया स्मार्टफोन CoolPad A1 और Coolpad Mega 4A  भारतीय बाजार में लांच कर दिया है। CoolPad A1 की कीमत 5,499 रुपये और Coolpad Mega 4A की कीमत 4,299 रुपये है। इस फोन को उत्तर प्रदेश, दिल्ली-एनसीआर, हरियाणा, कर्नाटक, तेलंगाना,  तमिलनाडु, महाराष्ट्र और आंध्र प्रदेश समेत 8 राज्यों में 3000 से ज़्यादा मल्टी-ब्रैंड स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

स्मार्टफोन
साभार इंटरनेट

बात अगर Coolpad Mega 4A  स्मार्टफोन की करें तो यह फोन 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर स्नैपड्रैगन 9832 प्रोसेसर से लैस है। साथ ही फोन में 5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले लगी है जो आज के फोन के हिसाब से इसके लुक को जस्टिफाई करता है। फोन में 7.1 नूगा ऐंड्रॉयड वर्जन हैं। इस फोन में 1 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज दी गई है। बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 2000 एमएएच की बैटरी लगी हुई है। फोन में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Coolpad A1 स्मार्टफोन 1.1 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ बाजार में हलचल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फोन में 2 जीबी रैम 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। जरुरत पड़ने पर स्टोरेज को 64GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन 8 मेगापिक्सल रियर और 5 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे से लैस है। यह स्मार्टफोन भी ऐंड्रॉयड 7.1 नूगा वर्जन पर काम करता है। अगर बात इसके बैटरी बैकअप की करें तो यह Coolpad Mega 4A  से थोड़ा ज्यादा है। फोन में 2500 mah की बैटरी लगी है।

=>
=>
loading...
Mohammad Faique
the authorMohammad Faique